May 5, 2024 : 8:16 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

जल्द जाम से मुक्ति, अगले तीन माह बाद उत्तर-पूर्वी दिल्ली को दो फ्लाइओवर और दो लूप मिल जाएंगे

दैनिक भास्कर

Jul 09, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. अगले तीन माह बाद उत्तर-पूर्वी दिल्ली को मिलेगा दो फ्लाइओवर और दो लूप मिल जाएंगे। इससे शास्त्री पार्क, सीलमपुर चौक जाम मुक्त हो जाएंगे जिसका फायदा सीलमपुर, शास्त्री पार्क, करतार नगर, भजनपुरा, यमुना विहार, करावल नगर, शाहदरा, बाबरपुर और मौजपुर आदि क्षेत्रों के साथ ही जीटी रोड से गुजरने वाले लाखों लोगों को मिलेगा।

निर्माणाधीन फ्लाईओवर और लूप का भाजपा सांसद और पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बुधवार को निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। तिवारी ने कहा कि इन फ्लाईओवर्स को विभागों ने मूर्त रूप देने के लिए काम शुरू किया तो श्रेय की भूख के चलते केजरीवाल सरकार और संबंधित विभाग के मंत्री बड़ी रुकावट बन गये। ऐसे में मैंने सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में शास्त्री पार्क चौक पर आमरण अनशन किया।

तब उपराज्यपाल अनिल बैजल ने वित्तीय मंज़ूरी करायी। अवसर पर विधायक अजय महावर, अनिल बाजपेयी और मीडिया विभाग के सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी सहित लोक निर्माण विभाग के कई अधिकारी मौजूद थे। 

Related posts

देश में पहली बार सौर ऊर्जा से चलेंगी ट्रेनें, 25 केवी की ओवरहेड लाइन से जोड़कर ट्रेन चलाने की योजना

News Blast

मारुति चेयरमैन बोले- देश मैन्युफैक्चरिंग हब बन सकता है बशर्ते महंगी बिजली से राहत, टैक्स में छूट और जरूरी संसाधन सस्ते हों

News Blast

कंपनी पर 69 हजार करोड़ का कर्ज: दीपावली बाद दफ्तर में बातों-बातों में एअर इंडिया खरीदने का आइडिया आया; फाइनेंसर तैयार हुए तो आस जगी

Admin

टिप्पणी दें