May 20, 2024 : 10:21 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कश्मीरी पंडित अजय की हत्या को लेकर काशी के लोगों में दिखा आक्रोश, प्रहलाद घाट पर दी गई श्रद्धांजलि

  • प्रतिनिधि राकेश पांडेय और समर्थकों ने प्रहलाद घाट पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित किया
  • कश्मीरी अजय पंडिता की हत्या आतंकवादी संगठन लश्कर से जुड़े एक संगठन ने की थी

दैनिक भास्कर

Jun 14, 2020, 09:16 PM IST

वाराणसी. कश्मीर के अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसको लेकर फ़िल्म स्टार अनुपम खेर, शशि थरूर समेत देश के नागरिकों ने भी रोष व्यक्त किया था। इसी क्रम में काशी में उनके प्रतिनिधि राकेश पांडेय और समर्थकों ने इस हत्याकांड को लेकर गुस्सा जाहिर किया। इस दौरान लोगों ने प्रहलाद घाट पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति की कामना की।  

दिल्ली के भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने रविवार को अजय पंडिता की आत्मा की शांति के लिए पूरे देश समेत भारत के बाहर के दर्जनों देशों में लोगों को श्रद्धांजलि देने का आह्वान किया था। राकेश पांडेय ने बताया आज दुनिया भर में एक साथ 100 से ज्यादा शहरों एवं कई देशों में ग्लोबल हिन्दू कैंपेन चलाया जा रहा है।

कई देशों में चलाया जा रहा हिन्दू कैंपेन

पांडेय के मुताबिक- पर्थ, सिडनी, ब्रिस्बेन, इंडोनेशिया, सिंगापुर, मलेशिया, फिलीपींस, थाइलैंड इत्यादि अनेक शहरों व अफ्रीका, ब्रिटेन, यूरोप और अमेरिका, कनाडा सहित सारी दुनिया में कपिल मिश्रा के आह्वान पर कश्मीर में कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की आतंकवादियों द्वारा निर्मम हत्या के विरोध में ये पहला ग्लोबल हिन्दू कैंपेन चल रहा है। काशी में गंगा तट पर शोक सभा का आयोजन किया गया।

Related posts

In the search of the three, more than 250 different banks’ ATMs and five lakh rupees were recovered, five lakh were blown from the ATM in a few hours | तीनों की तलाशी में 250 से ज्यादा अलग-अलग बैंकों के एटीएम और 6 लाख रुपए बरामद, चंद घंटे में एटीएम से उड़ाए थे छह लाख

Admin

The victim’s family is not satisfied with the investigation so far, demanded the hanging of the accused | अब तक की जांच से संतुष्ट नहीं है पीड़ित का परिवार, आरोपियों के लिए फांसी की मांग की

Admin

सुप्रीम कोर्ट ने स्पेशल जज की सुरक्षा बढ़ाने से इंकार किया, जान को खतरा बताकर मांगी थी सुरक्षा

News Blast

टिप्पणी दें