May 4, 2024 : 10:16 PM
Breaking News
मनोरंजन

करिश्मा कपूर को 46वें जन्मदिन पर सोनम ने दी बधाई, कहा-‘फिल्मों में कपूर गर्ल्स की एंट्री की राह बनाने के लिए धन्यवाद’

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 05:53 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर 25 जून को अपना 46 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्हें इंडस्ट्री फ्रेंड्स और कलीग्स से सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं। करिश्मा की दोस्त सोनम कपूर भी उन्हें बधाई देने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने करिश्मा के लिए खास इंस्टाग्राम पोस्ट लिखी। 

सोनम ने करिश्मा के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी हैप्पी बर्थ डे करिश्मा कपूर। भले ही कितनी चुनौतियां क्यों ना आएं, आप कड़ी मेहनत और लगन के साथ काम करने के लिए हमारी प्रेरणा हैं। साथ ही फिल्मों में कपूर गर्ल्स की एंट्री के लिए राह बनाने के लिए आपका धन्यवाद। अगर आप यह नहीं करतीं तो हम यहां नहीं होते। लव यू। करिश्मा ने सोनम की इस प्यारी सी पोस्ट के जवाब में लिखा, सो स्वीट डार्लिंग सोनम थैंक यू। लव यू टू।

करीना ने भी दी बधाई: करिश्मा को छोटी बहन करीना से भी सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई मिली। इस खास मौके पर करीना ने एक वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा और कहा, ‘ मेरी बहन, मेरी दूसरी मां और मेरी बेस्ट फ्रेंड। हैप्पी बर्थडे लोलो। काश हमारी मॉर्निंग फोन चैट हमेशा चलती रहे’। 

मेंटलहुड में दिखी थीं करिश्मा: कई सालों से फिल्मों से दूर करिश्मा ने इस साल मार्च में अपना डिजिटल डेब्यू किया था। वह आल्ट बालाजी की वेबसीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं। इस सीरीज में उन्होंने मां की भूमिका निभाई थी। एकता कपूर की वेब सीरीज़ मेंटलहुड को करिश्मा कोहली ने डायरेक्ट और रुपाली गोहा ने प्रोड्यूस किया था। करिश्मा कपूर समेत डिनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोतमा शोम भी इस सीरीज में अहम भूमिकाएं निभाते नजर आए थे।

Related posts

अपकमिंग फिल्म को लेकर रामगोपाल वर्मा के खिलाफ केस दर्ज, फिल्ममेकर बोले- मैंने किसी का अपमान नहीं किया

News Blast

मीटू का कारण महिलाओं का काम करना बताने वाले मुकेश खन्ना ने दी सफाई- ‘मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया’

News Blast

5 साल में अभिनेता ने कमाए 70 करोड़ रुपए, इसमें से 55 लाख रिया पर किए खर्च; ज्यादातर पैसे स्पा, यात्रा और गिफ्ट के लिए दिए गए

News Blast

टिप्पणी दें