May 6, 2024 : 5:50 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

तीन हमलावरों ने एसजीएम नगर में घर में घुस युवक पर बरसाई गोलियां, मौत

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 04:00 AM IST

फरीदाबाद. तीन हमलावरों ने बुधवार शाम एसजीएम नगर ए-ब्लॉक में घर में घुस एक युवक पर आधा दर्जन से अधिक गोलियां बरसाईं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। मृतक का नाम प्रशांत मित्तल है। वह सरकारी राशन की दुकान चलाता था। हत्या क्यों की गई, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। यह भी मालूम नहीं चल  सका है कि हमलावर कौन थे।

पुलिस ने मृतक के भाई सुशील की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमॉर्टम के लिए शव बीके अस्पताल भेज दिया गया है। सुशील के अनुसार उनके छोटे भाई प्रशांत की अभी शादी नहीं हुई थी। वह घर से थोड़ी दूर ही अलग रहता था। वह सरकारी राशन डिपो की दुकान चलाता था। बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे प्रशांत से मिलने तीन युवक आए।

उन्होंने बाइक कुछ दूर खड़ी कर दी थी। आते ही उन्होंने प्रशांत से हाथ मिलाया और गले भी मिले। इसके बाद प्रशांत उन्हें कमरे में ले गया। इसके बाद उनके लिए अंकित से कोल्डड्रिंक मंगवाई। इसके बाद प्रशांत ने अंकित को बाहर भेज दिया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज आई। इसके बाद तीनों युवक बाहर कमरे से भागते हुए निकले और बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

Related posts

शाह ने कहा- बेड की कमी को देखते हुए केंद्र दिल्ली को ट्रेन के 500 कोच मुहैया करवाएगा, 6 दिन में टेस्टिंग 3 गुना की जाएगी

News Blast

मुंबईः 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में 6 की मौत; 17 घायल, जानें पूरा अपडेट

News Blast

प्रियंका गांधी का योगी सरकार को जवाब; बेशक कार्रवाई करें, मैं इंदिरा की पोती, विपक्ष के कुछ नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं

News Blast

टिप्पणी दें