May 19, 2024 : 2:25 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बदमाशों ने बैंक में घुसकर कैमरे पर स्प्रे मारकर 1.29 लाख लूटे

दैनिक भास्कर

Jun 24, 2020, 04:00 AM IST

गुड़गांव. सोमवार देर रात को नकाबपोश बदमाशों ने बादशाहपुर स्थित कैनरा बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश ने एटीएम ने घुसते ही सीसीटीवी कैमरे पर काला स्प्रे मार दिया। बदमाशों ने मशीन को काटकर कैश ट्रे में रखे 1.29 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। मंगलवार सुबह सूचना के बाद पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस जांच में सामने आया कि एटीएम में सुरक्षाकर्मी गार्ड भी नहीं था। बैंक प्रबंधक की शिकायत पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। एसीपी प्रीतपाल ने बताया कि पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरबारीपुर मोड़ स्थित कैनरा बैंक का एटीएम है। मंगलवार सुबह एटीएम लूट की सूचना के बाद पुलिस की तीन टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो सामने आया कि सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे सुनसान पड़े एटीएम में नकाबपोश बदमाश घुसा। 

एटीएम में घुसते ही बदमाश ने सीसीटीवी पर काला स्प्रे मार दिया। बदमाशों ने एटीएम को कटर से काटते हुए कैश ट्रे में रखे एक लाख 29 हजार 500 रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस को हालांकि सीसीटीवी बरामद नहीं हुई लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि वारदात में 2 से 3 बदमाश शामिल थे। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

Related posts

खाकी से गुंडागर्दी:खुले आम शराब पीने का विरोध करने पर पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी करने वाले दो गिरफ्तार

News Blast

निगम के कलेक्शन में भारी वृद्धि: वित्त वर्ष 2020-21 में प्रॉपर्टी टैक्स कलैक्शन में हुई 57 करोड़ की वृद्धि

Admin

ट्रैवल एजेंट बसों में ठूंस-ठूंसकर भेज रहे बिहार के लिए यात्री

News Blast

टिप्पणी दें