May 21, 2024 : 1:37 AM
Breaking News
मनोरंजन

सोनू के सपोर्ट में कॉमेडियन सुनील पॉल, टी-सीरीज के मालिक को लगाई फटकार

दैनिक भास्कर

Jun 22, 2020, 09:15 PM IST

मुंबई (अंकिता तिवारी). सिंगर सोनू के सपोर्ट में कॉमेडियन सुनील पॉल ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को लताड़ लगाई है। उन्होंने भूषण को हिदायत दी है कि वे सोनू निगम को अकेला छोड़ दें। सुनील के मुताबिक, सोनू को किसी की जरूरत नहीं है। क्योंकि उनके पास ईश्वर का दिया सबकुछ है। साथ ही कहा है कि आज अगर गुलशन कुमार होते तो वे अपने बेटे भूषण को उनकी हरकत के लिए थप्पड़ रसीद करते। 

दरअसल, सोनू निगम का आरोप है कि भूषण कुमार ने उनके खिलाफ म्यूजिक इंडस्ट्री के 6 लोगों को इंटरव्यू देने को कहा है। सोनू के मुताबिक, भूषण ने एक मीडिया हाउस को प्रेस रिलीज भेजी है और उस मीडिया हाउस ने वह ज्यों की त्यों छापकर सोनू निगम के म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म होने के उस दावे को झुठलाने की कोशिश की है, जो उन्होंने बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद किया था। 

‘सोनू निगम को प्रताड़ित करना छोड़ दे: सुनील पॉल 

सुनील ने कहा, “भूषण कुमार द ग्रेट, टी-सीरीज ओनर। लोग तुम्‍हारे पैर छूते हैं और खुशी से अपने आप को स्‍टार समझते हैं कि मैंने पद्मभूषण छुआ है। भाई, सोनू निगम को प्रताड़ित करना छोड़ दे। सोनू निगम गॉड ऑफ म्‍यूजिक है, अच्‍छे इंसान हैं। तन-मन-धन-फन, सबकुछ दिया है उन्‍हें ईश्‍वर ने। वह किसी कंपनी के मोहताज नहीं हैं। वह अपने आप में इंडस्‍ट्री हैं।”

पापा जिंदा होते तो दो थप्पड़ लगाते 
सुनील ने आगे कहा, “यह मत भूलो कि गुलशन कुमार जी ने अलग-अलग कंपनियों के गाने डब कर के, कवर वर्जन बना-बना के टी-सीरीज का नाम लगाकर बेचे थे। तब कहां गई थी तुम्‍हारी इंसानियत? चोरियां कर-करके तुमने अपनी तिजोरियां भरी हैं और तुम सोनू निगम को उल्‍टा-सीधा बोलते हो। बड़े-बड़े आर्टिस्‍टों के लिए कभी आपका थैंक्‍यू निकला? सोनू निगम का गाया गाना हैंगओवर सलमान खान से डब करा देते हो। किसी से पूछते हो? कमाल है यार। पापा जिंदा होते तो तुम्‍हें दो थप्‍पड़ लगाते।”

नेपोटिज्‍म, ग्रुपिइज्‍म क्यों करते हो?

सुनील पॉल ने आरोप लगाते हुए, “होश में आ जाओ भूषण कुमार। याद रखना हर बुराई का अंत होता है। तेरे पापा ने टी-सीरीज को खड़ा किया है, उसकी इज्‍जत कर। किन सिंगरों से गाने गवाता है, बीमार सिंगरों से? ऑरिजनल किसी की काम करने की औकात है नहीं, रीमिक्‍स बनाते हो। शर्म करो। बच्‍चे हो, बच्‍चे रहो। बाप बनने की कोशिश मत करो।”

Related posts

रणवीर सिंह के जन्मदिन पर फैन्स ने स्कूलों में बांटे कम्प्यूटर, हर साल इस खास दिन जरुरतमंद लोगों की करते हैं मदद

News Blast

आमिर की बेटी के वीडियो पर निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे ट्रोलर्स, इरा ने कहा- अगर नहीं माने तो दोबारा पोस्ट तक पहुंच नहीं पाओगे

News Blast

मुम्बई में सुसाइड के 8 दिन बाद पटना वाले घर में हुई प्रार्थना सभा, सफेद फूलों के बीच हंसती हुई तस्वीर रखी गई

News Blast

टिप्पणी दें