May 6, 2024 : 12:41 AM
Breaking News
मनोरंजन

आमिर की बेटी के वीडियो पर निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे ट्रोलर्स, इरा ने कहा- अगर नहीं माने तो दोबारा पोस्ट तक पहुंच नहीं पाओगे

15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले चार साल से डिप्रेशन से जूझ रही इरा खान ने इंस्टाग्राम पर मेंटल हेल्थ पर पोस्ट शेयर किया था। इरा के इस वीडियो पर कई यूजर निगेटिव कमेंट्स पोस्ट कर रहे थे। इन सभी को इरा ने एक पोल के जरिए चेतावनी दी है कि अगर वे नहीं माने तो इरा उन्हें अपनी पोस्ट पर आने नहीं देंगी। 23 साल की इरा ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर अपने डिप्रेशन से जूझने की बात शेयर की थी।

मेंटल हेल्थ् वीडियो पर मिल रही है सलाह
एक और वीडियो में इरा ने सलाह देने वाले लोगों से कहा कि अपने स्ट्रगल के बारे में बात करना और लोगों के कमेंट्स पढ़ना मेरा पर्सपेक्टिव है। मैं जानती हूं कि मैं क्या करने वाली हूं। मैं इस पर काम कर रही हूं। हालांकि इरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोल के जरिए लोगों की सलाह मांगी। इसके बाद वे एक नतीजे पर पहुंचीं।

इरा ने पहले किया था एक पोल
इरा ने पोल में पूछा क्या मुझे नफरत से भरे कमेंट्स डिलीट करने चाहिए। इस पर 56 प्रतिशत लोगों ने उन्हें ऐसा करने की सलाह दी। इसके बाद इरा ने लिखा- अगर आप एक बार मेरी पोस्ट पर निगेटिव कमेंट्स करेंगे तो मैं डिलीट कर दूंगी। लेकिन अगर ये दोबारा होगा तो आप मेरी पोस्ट तक नहीं पहुंच पाओगे।
एक और पोस्ट में इरा ने लिखा कि उनकी पोस्ट में हिंदी सबटाइटल भी होना चाहिए या नहीं तो 53 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे अपनी पोस्ट के साथ हिंदी सबटाइटल भी रखें।

Related posts

अनुपम खेर ने अपनी जीवनी पर बने नाटक के बारे में बताया, बोले- इसमें आपको भी अपने जीवन का अंश दिखेगा

News Blast

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने बताया सुशांत के पिता का हाल, बोलीं- ‘वो कुछ न कहकर भी बहुत कुछ कह जाते हैं’

News Blast

जुबिन नौटियाल को मिला इंटरनेशनल प्रोजेक्ट, बताया कैसा था पहली बार इंग्लिश गाने में आवाज देने का अनुभव

News Blast

टिप्पणी दें