May 5, 2024 : 11:48 AM
Breaking News
मनोरंजन

एनसीबी की पूछताछ के 14 दिन बाद शूटिंग करने गोवा पहुंचीं दीपिका, ड्रग्स चैट में नाम आने के बाद सोशल मीडिया से भी दूर हैं

14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के लिए पिछले महीने मुंबई लौटने वाली दीपिका पादुकोण ने वापस सेट पर पहुंच गई हैं। दीपिका ने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग गोवा में दोबारा शुरू कर दी है। इस फिल्म में अनन्या पांडेय और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका 8 अक्टूबर को गोवा पहुंचीं और फिल्म की शूटिंग शुरू की।

दरअसल, सुशांत केस में चल रही जांच के बीच ड्रग कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद दीपिका को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 24 सितंबर को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था। इसके बाद अब उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने सिद्धांत और अनन्या के साथ कुल लाइट सीन शूट किए। दीपिका ने ड्रग्स चैट में नाम आने के बाद से ही सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बना रखी है।

लॉकडाउन ने टाल दी रिलीज डेट और काम
यह फिल्म मार्च 2020 में ही रिलीज की जानी थी, लेकिन कोरोना के चलते इसका काम रुक गया था। करीब 6 महीने तक इस अनाम फिल्म की शूटिंग रुकी रही। हालांकि, इस देरी से शकुन बत्रा को फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने का और मौका मिल गया था। शुरुआत में फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में किए जाने का फैसला हुआ था, लेकिन कोरोना के चलते यह संभव नहीं था। इसके बाद गोवा में इसे शूट करने का फैसला किया गया। इसकी बाकी शूटिंग मुंबई के स्टूडियो में की जाएगी।

एनसीबी की पूछताछ में हुए थे ये खुलासे
2017 के जिस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका ने ‘हैश’ (हशीश) और ‘माल है क्या?’ जैसी लाइन लिखी थी, उस ग्रुप की वह खुद एडमिन थीं। दीपिका के अलावा उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रिया चक्रवर्ती की मैनेजर रहीं जया साहा भी इसकी एडमिन थीं। कुछ महीने पहले ही यह ग्रुप डिलीट किया गया। इस ग्रुप में कई नामचीन सितारे और उनके मैनेजर जुड़े थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को ग्रुप की कई ड्रग चैट मिली हैं, जिसके आधार पर एनसीबी ड्रग सिंडिकेट ऑपरेट करने का केस दर्ज कर सकती है।

दीपिका के अगले प्रोजेक्ट्स
दीपिका पादुकोण के पास अभी इस फिल्म के अलावा कबीर खान की 83 भी है। इसमें रणवीर सिंह मेन लीड में हैं। वे कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। दीपिका कपिल की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा हॉलीवुड मूवी द इंटर्न के रीमेक और शाहरुख खान की पठान में भी दीपिका मुख्य किरदार निभा रही हैं।

Related posts

सुशांत के पिता के आरोपों के बाद पहली बार बोलीं रिया, वीडियो में हाथ जोड़कर कहा- इंसाफ मिलने का भरोसा है, सत्यमेव जयते

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ:आज आएगा भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया का ट्रेलर, पति की मौत के बाद पहली बार मॉर्निंग वॉक पर निकलीं मंदिरा बेदी

News Blast

नामचीन पेंटर और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत ने सुसाइड किया, घर के बाथटब में मिला शव

News Blast

टिप्पणी दें