May 19, 2024 : 3:01 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

लॉकडाउन में हर तरफ पुलिस होने के बावजूद महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर पर्स छीन भागे बदमाश

जालंधर में सोमवार दोपहर बाइक सवार दो युवक एक महिला की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर उसका पर्स छीन ले गए। हैरानी की बात है कि कोरोना महामारी के चलते शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। मास्क न पहनने वालों, सार्वजनिक स्थल पर थूकने वालों का चालान काटने में व्यस्त पुलिस के बीच से बाइक सवार झपटमार निकल गए। हालांकि बाद में महिला की शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

घटना शहर के बड़े डाकखाने के पास हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मकसूदां निवासी अमरजीत कौर किसी काम से बाजार गई थी। डाकखाने के पास नारियल पानी पीने लगी, तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आए। उनमें से एक ने उनकी आंखों में मिर्ची डाल दी और पर्स छीन लिया। उन्होंने शोर मचाया लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए थे। पर्स में करीब नौ हजार रुपए नकदी व अन्य सामान था। शिकायत मिलने के बाद थाना बारादरी की पुलिस ने मौके का मुआयना किया और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है, ताकि आरोपियों के बारे में पता लगाया जा सके।

दूसरी ओर हैरानी की बात है कि कोरोना की महामारी के बीच शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है, फिर भी आरोपी साफ निकल गए। हालांकि कर्फ्यू लगा होने के कारण अप्रैल-मई में स्नैचिंग ही नहीं, दूसरी आपराधिक घटनाओं में कमी देखी गई थी। पिछले दिनों लॉकडाउन खुलने के बाद एक बार स्नैचिंग की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। बेखौफ लुटेरे कहीं भी वारदात करके भाग जाते हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

जालंधर की थाना बारादरी पुलिस के मुलाजिम झपटमारी की शिकार महिला से घटना के बारे में जानकारी लेते हुए।

Related posts

अपराध:महिला वकील ने चार लाेगों पर लगाया घर में घुसकर गैंगरेप करने का आरोप, पुलिस कर रही जांच

News Blast

केजरीवाल ने कहा -दो दिनों में 663 आईसीयू बेड बढ़ाए, जीटीबी में भी बढ़ेंगे 232 आईसीयू बेड

News Blast

कोरोना देश में: पिछले 7 दिन से 188 जिलों में संक्रमण का कोई केस नहीं; 97 हजार से ज्यादा लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई

Admin

टिप्पणी दें