May 12, 2024 : 4:57 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

बहन ने चचेरे भाई से शादी की थी, लॉकडाउन में तंगी हुई तो सगा भाई मदद का वादा करके दोनों को साथ लाया और रास्ते में हत्या कर दी

  • तीन महीने फोन पर बात करके बहन का भरोसा जीता, मदद के बहाने पति के साथ बुलाकर हत्या की
  • लड़की ने चचेरे भाई से ही शादी की थी, 5 महीने पहले उन्हें गांव से निकाल दिया गया था

दैनिक भास्कर

Jun 19, 2020, 12:43 PM IST

रोहतक. रोहतक के महम इलाके में एक भाई ने अपनी बहन और उसके पति की हत्या कर दी, क्योंकि उन्होंने मर्जी से शादी की थी। इस वारदात में आरोपी का साथ उसके दो चचेरे भाइयों ने भी दिया। लड़की ने जिससे शादी की थी वह रिश्ते में उसका चचेरा भाई लगता था। समाज की पंचायत ने 5 महीने पहले पति-पत्नी को गांव से निकाल दिया था। इसके बाद भाई अपने बहन से फोन पर बातचीत करता रहा, ताकि उसका भरोसा जीता जा सके। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पूजा का गुनाह ये था कि उसने अपने चचेरे भाई से ही मर्जी से शादी की थी। 

पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार की है। गांव फरमाणा खास के 25 साल के सुरेंद्र और 23 साल की पूजा को बुधवार रात चाकुओं से गोद दिया गया। यह हमला पूजा के सगे भाई अजय और चचेरे भाई साहिल और बबलू ने किया। सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन पूजा घायल हालत में भाग निकली। गुरुवार सुबह करीब 7 बजे वह महम के सरकारी अस्पताल पहुंची। डॉक्टरों ने उसे रोहतक रैफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी पूजा ने उसे तलाशा, लेकिन वह अंधेरे में नजर नहीं आया।

भाई ने लॉकडाउन में आई तंगी का फायदा उठाया
लॉकडाउन में सुरेंद्र का रोजगार मंदा पड़ा तो अजय ने बहन पूजा को कमरा दिलवाने और उनकी गृहस्थी जमवाने का भरोसा दिया। वह बहन और भाई को  रोहतक से बाइक पर बैठाकर तोशाम ले जाने का कहकर निकला, लेकिन रास्ते में उन्हें चचेरे भाई मिल गए। तीनों भाइयों पर पूजा को शक हुआ तो उसने सुरेंद्र के साथ भागने की कोशिश की, लेकिन अजय ने चाकू से पूजा का गला रेत दिया। इसके बाद सुरेंद्र को चाकुओं से गोद दिया। गला कटने के बाद पूजा अंधेरे में सारी रात खेतों में छुपी रही। जब उसे भरोसा हो गया कि भाई चले गए तब वह अस्पताल गई। 

पुलिस गिरफ्त में आरोपी अजय, साहिल और बबलू।

Related posts

हमें ये समय अपनी जीवनशैली को सही करने के लिए ही मिला है, सात्विक जीवनशैली अपनाने से भी बहुत कुछ ठीक हो जाएगा

News Blast

न फसलों पर एमएसपी खत्म होगा और न मंडियों की व्यवस्था: गुर्जर

News Blast

बिना अनुमति के एमजी रोड पर सेंट्रल मॉल खुला, जिला प्रशासन ने तुरंत कराया बंद

News Blast

टिप्पणी दें