May 19, 2024 : 3:43 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

कोरोना पॉजिटिव सत्येंद्र जैन के साथ, गृहमंत्री, केजरीवाल, एलजी व अन्य अफसरों ने की थी बैठक

  • कोविड गाइड लाइन के अनुसार सभी को कराना होगा कोविड टेस्ट

दैनिक भास्कर

Jun 19, 2020, 04:39 AM IST

नई दिल्ली. (शेखर घोष) दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन के कोरोना संक्रमित होने के बाद राजीव गांधी अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती के बाद गृहमंत्रालय से लेकर राजनैतिक पार्टियों सहित अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है। केन्द्रीय गृहमंत्री द्वारा 15 जून को दिल्ली में कोरोना संक्रमण को बुलाई गई बैठक में जैन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ एक ही गाड़ी में बैठकर गृह मंत्रालय पहुंचे थे।

इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन, उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सहित एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया और दिल्ली सरकार के कई अधिकारी भी शामिल हुए थे।

बुधवार को देर शाम स्वास्थ्य मंत्री का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जहां कोरोना का संक्रमण गृह मंत्रालय पहुंच गई है। ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि कोविड19 के गाइड लाइन के अनुसार कोविड 19 पॉजेटिव के फस्ट पर्सन में कॉन्टैक्ट में आने के बाद सभी लोग अपना कोविड टेस्ट करवाएंगे और 14 दिनों के लिए क्वारेंटाइन पर जाएंगे।

Related posts

ऐसे बॉबी देओल ने बनाई एनिमल के खूंखार विलेन वाली बॉडी

News Blast

दिल्ली में स्कूल 31 जुलाई तक बंद, असम में लॉकडाउन 14 दिन बढ़ा, गुड़गांव में अगले हफ्ते खुलेंगे शॉपिंग मॉल; देश में अब तक 4.91 लाख केस

News Blast

प्रेग्नेंसी में नक्सली इलाके में गश्त करने वाली सुनैना ने बेटी को जन्म दिया, कहा- उसे अपनी तरह मजबूत बनाऊंगी

News Blast

टिप्पणी दें