May 19, 2024 : 12:06 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

पिता और बहनों समेत 9 लोगों के बयान दर्ज, मैनेजर से 8 घंटे पूछताछ; बिहार में सलमान, करण जौहर पर केस के लिए कोर्ट में अर्जी

  • सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर से 8 घंटे पूछताछ, पिता से सुशांत ने कहा था- सब ठीक कर दूंगा
  • कोर्ट में अर्जी लगाने वाले वकील का आरोप- सुशांत को 7 फिल्मों से निकाला, कुछ रिलीज ही नहीं होने दीं
  • महाराष्ट्र पुलिस की विशेष टीम एक-दो दिन में बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर सकती है

दैनिक भास्कर

Jun 17, 2020, 07:49 PM IST

मुंबई.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में मुंबई पुलिस ने बुधवार को उनके पिता, 2 बहनों, मैनेजर और कुक समेत 9 लोगों के बयान दर्ज किए। पुलिस के मुताबिक, जांच में पता लगाया जा रहा है कि कहीं सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में किसी पेशेवर गुटबाजी के कारण तो डिप्रेशन में नहीं थे। लेकिन अभी इस बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। एक्टर की माली हालत और लेनदेन की भी डिटेल जुटाई जा रही है।

पिता केके सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उधर, सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पठानी से पुलिस ने करीब 8 घंटे पूछताछ की। वे बुधवार रात करीब डेढ़ बजे बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकले। हालांकि, उन्होंने पूछताछ को लेकर किए गए सवाल का जवाब नहीं दिया और रवाना हो गए। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपने बयान में कहा है कि वे अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक साथ में नही थे।

करण जौहर समेत 8 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के निर्देश पर गठित विशेष टीम एक-दो दिन में बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर सकती है। इनमें कुछ प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन हाउस के लोग भी शामिल हैं। इस बीच मुज्जफरपुर कोर्ट में एक अर्जी लगाई गई है, जिसमें सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत 8 लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है और इन पर केस दर्ज करने की मांग की गई है। यह याचिका वकील सुधीर कुमार ओझा ने लगाई है।

आरोप- सुशांत को 7 फिल्मों से निकाला, कुछ रिलीज ही नहीं होने दीं
सुधीर ने आरोप लगाया कि सुशांत को करीब सात फिल्म से निकाला गया। उनकी कुछ फिल्मों को रिलीज नहीं होने दिया गया। इसी वजह से सुशांत ने खुदकुशी की। पुलिस ने मंगलवार को सुशांत के पिता केके सिंह का बयान दर्ज किया था। सूत्रों के मुताबिक, पिता ने बताया कि सुशांत प्रोफेशनल कारणों से परेशान थे। बेटे को तनाव में देखते हुए उन्होंने कहा था कि वे कुछ दिन के लिए उनके पास आ जाते हैं, लेकिन सुशांत ने मना कर दिया था। उन्होंने पिता से कहा था, ‘‘आप चिंता न करें, मैं सब कुछ ठीक कर लूंगा।’’

शेखर कपूर, कंगना ने उठाए सवाल
सुशांत की खुदकुशी के बाद फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर और एक्ट्रेस कंगना रनौट समेत कई सेलिब्रिटी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और दुश्मनी की बात कही थी। यह भी दावा किया जा रहा है कि इंडस्ट्री में खेमेबाजी से सुशांत परेशान थे। 

बहनों से बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद पर चर्चा करते थे 

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत की दो बहनों ने भी बयान में बताया है कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के कारण सुशांत परेशान थे। डिप्रेशन में आने के बाद जब भी वे अपनी बहनों को फोन करते थे, तो बॉलीवुड में उनके साथ हो रहे सौतेले व्यवहार की बात करते हुए अपना फ्रस्ट्रेशन निकालते थे। हालांकि, जब पुलिस ने उनसे पूछा कि वे किसी के खिलाफ व्यक्तिगत शिकायत करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि सुशांत ने किसी व्यक्ति के खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा, बल्कि बॉलीवुड में चारों तरफ से हो रहे बॉयकॉट और परेशानियों का जिक्र ही किया।

Related posts

सीबीआई की टीम अलीगढ़ जेल पहुंची; जिस खेत में वारदात हुई उसके मालिक ने सरकार से 50 हजार मुआवजा मांगा

News Blast

दिसंबर 2021 तक सबको वैक्सीन नहीं:वैक्सीनेशन की कोई समय सीमा तय नहीं, दिसंबर तक 215 करोड़ नहीं केवल 135 करोड़ वैक्सीन डोज ही उपलब्ध हो पाएंगे

News Blast

सुप्रीम कोर्ट: सहायक प्राध्यापक की सेवा समाप्ति अवैध, विवि को दिया नौकरी बहाली का आदेश

News Blast

टिप्पणी दें