May 15, 2024 : 2:21 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

हटाए गए 1983 पीटीआई की बहाली के लिए सीएम के सामने किया प्रदर्शन

दैनिक भास्कर

Jun 17, 2020, 04:00 AM IST

गुड़गांव. शारीरिक शिक्षक अध्यापक ने जिला प्रधान रामपाल की अध्यक्षता में सीएम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इसमें सभी यूनियन ने शारीरिक शिक्षक संघ का सहयोग कि हजारों की संख्या में शिक्षकों ने विरोध किया। प्राथमिक शिक्षा संघ के प्रधान तरूण सुहाग ने बताया कि सरकार ने पीटीआई अध्यापक के साथ बहुत ज्यादती की है और सरकार जल्दी से इनकी बहालीकरें अन्यथा इस महामारी के समय में प्रदेश में एक बड़ा आन्दोलन हो सकता है। जो सरकार को हिला देगा।

मंगलवार सुबह सात बजे ही सभी पीटीआई सहित अन्य संगठनों के पदाधिकारियों ने थालियां बजाकर अपना रोष व्यक्त किया। इस अवसर पर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। वहीं सोनू पीटीआई ने बताया कि सीएम मनोहर लाल ने उनके मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया है। उन्हें चंडीगढ़ आने का न्यौता दिया है। ऐसे में सभी पीटीआई को शांति बनाए रखनी होगी और सरकार उनका हल निकालने के लिए तैयार है।

प्रदेशभर से हटाए गए सभी पीटीआई इस दौरान मौके पर पहुंचे और उन्होंने अपनी बहाली की आवाज उठाई। इस अवसर पर राकेश ठाकरान, सत्यनारायण यादव सहित बड़ी संख्या में अन्य संगठनों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। वहीं सीएम सोमवार शाम को गुड़गांव आए  थे, जिसके बाद वे पीडब्ल्यूडी रेस्टहाऊस में ठहरे हुए थे। लेकिन जैसे ही सुबह के सात बजे तो पहले से तय समय पर पीटीआई ने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Related posts

बच्चों पर कोवैक्सिन का ट्रायल: दिल्ली AIIMS में 6 से 12 साल के बच्चों पर ट्रायल के लिए स्क्रीनिंग आज से; 12 से 18 साल के वॉलंटियर्स को सिंगल डोज दी जा चुकी

Admin

पुलिस अफसर बोले: ‘पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, मैं फंस गया’, पत्नी ने बताया झूठ

News Blast

कंगना की बेबाकी पसंद आई; नेपोटिज्म का आरोप झेल रहे करन, आलिया, सलमान और सोनम के लाखों फॉलोअर्स घटे

News Blast

टिप्पणी दें