March 29, 2024 : 1:55 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय

पुलिस अफसर बोले: ‘पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, मैं फंस गया’, पत्नी ने बताया झूठ

सोशल मीडिया पर पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है. रामगढ़ के DSP किशोर रजक ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. किशोर ने वीडियो में चोट के निशान भी दिखाए और कहा कि पत्नी ने उनपर हमले किए हैं. इसस पहले पत्नी ने भी किशोर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.झारखंड के एक पुलिस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी उनके साथ मारपीट करती है और फिर उनके खिलाफ ही उल्टा मारपीट का मामला दर्ज करवा देती है. अधिकारी ने पत्नी पर शारीरिक, परिवारिक और भीषण मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

रामगढ़ के Deputy SP किशोर रजक ने 3 सितंबर को एक वीडियो जारी किया था. वीडियो में किशोर रजक ने नाखून से बने निशान को दिखाया. उन्होंने कहा कि पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने उन्हें घायल कर दिया और फिर घर से भाग गई. हालांकि, पत्नी वर्षा श्रीवास्तव इन तमाम आरोपों को खारिज करती हैं. वर्षा श्रीवास्तव ने कहा कि उनकी कोर्ट मैरेज हुई थी, इसलिए रेप की धमकी देकर शादी करने का आरोप झूठ है.

वीडियो शेयर करते हुए SDPO किशोर रजक ने लिखा- पत्नी ने मुझपर अनगिनत बार हमले किए हैं. पत्नी के क्रुर, हिंसक व्यवहार से बच्चा उससे नफरत करता है. उसको देखने भर से चिल्लाने लगता है. मेरे ना रहने पर मजबूरी में उसको रहना पड़ता है. आज सुबह हिंसा का विडियो देखें.
किशोर रजक ने पत्नी गंभीर आरोप लगाते हुए आगे कहा- वर्षा श्रीवास्तव के सैकड़ों फेसबुक वीडियो और पोस्ट को देखें, उसका इरादा पता चलेगा जैसे- 1. मुझे, मेरे माता-पिता और परिवार की छवि को धूमिल करना 2. हर हाल में मुझे SDPO Ramgarh के पद से हटवाना 3. हजारों करोड़ों रुपए की चाहत और वसूली 4. अपने अपराधिक इतिहास को छुपाने के लिए असमाजिक तत्वों और कुछ नेताओं से मिलकर मेरे खिलाफ अभियान चलाकर कुछ माननीय विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्री और सरकार की छवि धूमिल करना और तीखी आलोचना करना.पोस्ट के आखिर में SDPO किशोर रजक ने लिखा- मेरे रहते बच्चा किसी भी कीमत पर अपनी मां के पास नहीं जाएगा. बच्चा, मां को देखते ही मेरी तरफ भागता है, रोता है, चिल्लाता है. पुलिस, न्यायलय, सामाजिक संस्थाएं, महिला संस्थाएं जो भी चाहें, इसकी परीक्षा कर सकता है.

पोस्ट के आखिर में SDPO किशोर रजक ने लिखा- पत्नी ने रेप की धमकी देकर मुझसे शादी की है. Mariage is Trapped and Accidental. शादी से पूर्व वह कम से कम पांच FIR अधिकारियों पर की थी. पत्नी ने अबतक मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ छह प्राथमिकी (Six FIRs) दर्ज करवाई है.इससे पहले अप्रैल महीने में वर्षा ने किशोर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. तब वर्षा ने कहा था कि उनके पति का एक महिला के साथ अवैध संबंध है और उस महिला के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रहे हैं. वर्षा का आरोप है कि किशोर उनके साथ घर पर मारपीट करते हैं और मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करते हैं.वर्षा ने किशोर के माता-पिता पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. तब वर्षा ने कहा था कि 15 अप्रैल को वह अपने ढाई साल के बेटा विक्की के साथ अपने ससुराल बोकारो गई हुई थीं, जहां ससुराल वालों ने उनके साथ खूब मारपीट की और घर से निकाल दिया. मामले को लेकर तब वर्षा ने बोकारो जिले के चास थाने में मामला भी दर्ज करवाया था.

Related posts

रॉयल्स के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके, इस सीजन में पहली बार हारे; मावी और नागरकोटी जीत के हीरो

News Blast

वायुसेना ने देश में बने फाइटर प्लेन तेजस को पश्चिमी मोर्चे पर तैनात किया, पाकिस्तान से सटी सीमा की निगरानी करेगा

News Blast

अब तक 3 लाख से अधिक सैंपलों की हुई जांच, इनमें 10103 संक्रमित पाए गए; लखनऊ में पांच नए लोग मिले कोरोना संक्रमित

News Blast

टिप्पणी दें