April 27, 2024 : 8:29 AM
Breaking News
MP UP ,CG

चावल व्यापारी से दिनदहाड़े दो लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली, बाइक का बैलेंस बिगड़ा तो तमंचा व नकदी छोड़कर भागे बदमाश

  • बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के सराय रोड स्थित नवीन मंडी का मामला
  • एएसपी पहुंचे तो व्यापारियों ने जताया विरोध, नारेबाजी कर मांगी सुरक्षा

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 09:33 PM IST

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक चावल व्यापारी से दो लाख रुपए लूट लिए और विरोध करने पर गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े तो लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भागने लगे। लेकिन बाइक का बैलेंस बिगड़ने के कारण एक बदमाश गिर गया। जिसके बाद वह तमंचा और नगदी छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, एएसपी अनिल सिसोदिया मौके पर पहुंचे तो उन्हें व्यापारियों के विरोध का सामना भी करना पड़ा। व्यापारियों में असुरक्षा के कारण काफी रोष नजर आया, लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। फिलहाल बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें गठित की गई है, जो क्षेत्र में कॉबिंग कर रही हैं। 

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र की सराय रोड स्थित नवीन मंडी में बुधवार की दोपहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने चावल के व्यापारी अजय जैन को तमंचे की नोंक पर लिया और उनसे रुपए से भरा थैला छीनने लगे। अजय जैन ने बदमाशों का विरोध किया तो एक बदमाश ने फायर कर दिया। जिससे गोली अजय के हाथ में लगी। जिसके बाद उनके हाथ से थैला छूट गया। इसके बाद थैला लूटकर भाग रहे बदमाशों में से एक बाइक से गिर गया। हड़बड़ाहट में बदमाश नकदी से भरा थैला और तमंचा मौके पर ही छोड़कर अन्य के साथ फरार हो गया। 

घायल व्यापारी ने तमंचा और थैला उठाकर नवीन मंडी पुलिस चौकी पर दे दिया। पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात से नाराज व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की है साथ ही मंडी में सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है। 

एएसपी बागपत अनिल सिसोदिया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और आक्रोशित व्यापारियों की किसी तरह समझा बुझाकर शान्त कराया। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी है और उनका कहना है कि जल्द ही बदमाशो को पकड़कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related posts

ऐसी बहादुरी को सलाम!: मां को बचाने के लिए बदमाश से भिड़ी महिला शिक्षिका, हिम्मत देख बदमाश के पैर उखड़े, गहने नहीं लूट सका तो आंखों में मिर्च पाउडर झाेंककर भागा

Admin

भैंस खरीदने आई महिला के साथ दुष्कर्म, शिकायत के बाद केस दर्ज

News Blast

शिवराज ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी; सवाल पूछा- आप इस निर्लज्ज नेता को अट्टाहस करते और महिलाओं के सम्मान की धज्जियां उड़ाते देख सकेंगी?

News Blast

टिप्पणी दें