May 8, 2024 : 8:44 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

निगम सदन के साथ बैठक कर कोरोना से निपटने को मांगी मदद

दैनिक भास्कर

Jun 17, 2020, 04:00 AM IST

फरीदाबाद. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने अब निगम सदन के सदस्यों से मदद मांगी है जिससे  इसके संक्रमण पर रोक लगाई जा सके। मंगलवार को मेयर सुमन बाला और निगम पार्षदों के साथ डीसी यशपाल यादव और निगम कमिश्नर डॉ. यश गर्ग ने बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि निगम पार्षद किस प्रकार प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की मदद कर सकते हैं। साथ ही अपने-अपने इलाके में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन करने और मास्क लगाने के लिए जागरुक कर सकते हैं। डीसी और निगम कमिश्नर ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए ऐस लगा रहा है कि संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

इस संक्रमण को रोकने में निगम सदन के सदस्यों की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। अधिकारियों ने कहा कि जल्द की एक वाट्सएप ग्रुप बनाकर सभी निगम सदस्यों को जोड़ा जाएगा ताकि प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बीच सामंजस्य बना रहे। संबंधित क्षेत्र की सूचनाएं सही समय पर मिल सकें और उसका तत्काल निदान किया जा सके। इस दौरान निगम पार्षदांे ने कुछ सुझाव भी दिए। जैसे टेस्ट रिपोर्ट जल्द से जल्द आने की व्यवस्था की जाए ताकि संक्रमित व्यक्ति को तुरंत होम क्वारेंटीन किया जा सके।

Related posts

क्राइम: गला घोंटकर पत्नी की हत्या करने के बाद फरार पति चेन्नई से हुआ गिरफ्तार, जेल भेजा

Admin

प्रदेश में 18092 हुई कोरोना पॉजिटिव की संख्या, मुख्यमंत्री आज करेंगे 108 चिकित्सा संस्थानों के भवनों का शिलान्यास

News Blast

इतिहासकार गुहा ने ब्रिटिश लेखक के हवाले से कहा- गुजरात सांस्कृतिक रूप से पिछड़ा; सीएम रूपाणी बोले- पहले ब्रिटिश, अब एलीट देश को बांट रहे

News Blast

टिप्पणी दें