May 6, 2024 : 2:29 AM
Breaking News
मनोरंजन

‘कालीन भैया’ पंकज त्रिपाठी ने तीन साल बाद देखी अपनी मिर्जापुर सीरीज, बोले- ‘दूसरा सीजन इससे ज्यादा अच्छा लगेगा’

दैनिक भास्कर

May 21, 2020, 10:40 AM IST

मुंबई. पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज मिर्जापुर की रिलीज को तीन साल हो चुके हैं। पहले कामयाब सीजन के बाद फैंस को बेसब्री से दूसरे सीजन का इंतजार हैं,। मगर फिल्म में गुरुजी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने खुद अब तक अपनी इस वेब सीरीज को नहीं देखा है। लॉकडाउन के दौरान अपनी सीरीज देखने के बाद पंकज ने इसकी जमकर तारीफ की है।

मिर्जापुर के बाद पंकज त्रिपाठी की व्यस्तता काफी बढ़ गई थी, जिसके चलते वे अपने परिवार को भी समय नहीं दे पा रहे थे। यह बात उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू में भी कही हैं। साथ ही उन्होंने ईमानदारी से स्वीकारा हैं कि अब तक उन्होंने मिर्जापुर वेब सीरीज नहीं देखी थी। बहरहाल कोविड-19 के इस लॉकडाउन में उन्होंने अपनी वेब सीरीज देखी तो आश्चर्यचकित रह गए कि इसमें उनके साथ लोगों ने इतना बेहतरीन काम किया था, जिससे यह शो दर्शकों के बीच इतना पॉपुलर हुआ।

पंकज त्रिपाठी बताते हैं- जब हम शूटिंग कर रहे होते हैं, तब हमें सिर्फ स्टोरी लाइन पता होती है। शूटिंग के समय हमारा सारा फोकस किरदार पर होता है। जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी, तब बहुत बेहतरीन लगी थी।अब ऑडियंस की तरह एक एपिसोड के बाद दूसरा एपिसोड देखने में मजा आया, क्योंकि एक एपिसोड दूसरे एपिसोड से बखूबी कनेक्ट करता है।

दर्शकों को इससे ज्यादा पसंद आएगा दूसरा सीजन

पंकज कहते हैं कि, वेब सीरीज को देखने के बाद अब जाकर पता चला कि यह शो लोगों को इतना क्यों पसंद आ रहा है। इसे बनाने के लिए हम सब ने काफी मेहनत की है और इसे बेहतर ढंग से बनाया भी है। इसे देखकर ऐसा लगा कि हमारा दूसरा सीजन तो लोगों को इससे भी ज्यादा पसंद आएगा।

Related posts

सायबर बुलिंग के खिलाफ रंग लाई सोनाक्षी सिन्हा की मुहिम, उन्हें परेशान करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया

News Blast

‘मेरे मुंह मत लगना, पंगा लिया तो मरीना का वीडियो यू-ट्यूब पर डाल दूंगा’

News Blast

नोरा की ख्वाहिश: 28 साल की नोरा फतेही ने जताई तैमूर अली खान से शादी की इच्छा, जवाब में करीना ने कहा- अभी वह 4 साल का है

Admin

टिप्पणी दें