May 19, 2024 : 1:15 AM
Breaking News
मनोरंजन

‘मेरे मुंह मत लगना, पंगा लिया तो मरीना का वीडियो यू-ट्यूब पर डाल दूंगा’

  • सोनू निगम ने जिस मरीना कुंवर का नाम धमकी के लिए इस्तेमाल किया, वो मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं
  • सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद सोनू निगम ने कहा था- म्यूजिक इंडस्ट्री को माफिया चलाते हैं

दैनिक भास्कर

Jun 22, 2020, 07:07 PM IST

मुंबई. सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को धमकी दी है। सोनू ने 22 जून को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने कहा है कि वे भूषण कुमार को एक्सपोज कर देंगे। इस वीडियो के कैप्शन में सोनू ने लिखा है- लातों के माफिया बातों से नहीं मानते। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू ने बयान दिया था कि म्यूजिक इंडस्ट्री को माफिया चलाते हैं।

इस तरह फूटा सोनू का गुस्सा

वीडियो में सोनू कह रहे हैं- “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया। मैं तुझे कह रहा हूं, मेरे मुंह मत लगना अब तू बस।” इसी वीडियो में सोनू ने एक और नाम मरीना कुंवर का लिया। वे बोले- “मरीना कुंवर याद है न, वो क्यों बोली, क्यों बैक आउट किया। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है, अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपने यू-ट्यूब चैनल पर डाल दूंगा, समझा। मेरे मुंह मत लगना।”

सिंगर्स-मीडिया को भी लिया आड़े हाथों

सोनू ने कहा- मैंने किसी का नाम नहीं लिया, मैंने सिर्फ इतना कहा कि नए लोगों के साथ प्यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद रोने से अच्छा है, सुसाइड होने से पहले माहौल सुधार लिया जाए। लेकिन, माफिया तो माफिया की चाल चलेगा। उन्होंने 6 लोगों को मेरे खिलाफ इंटरव्यू देने के लिए कहा है। कुछ मेरे बेहद नजदीकी हैं, लेकिन अब उनको अलग होकर बोलना पड़ रहा है। एक मीडिया हाउस को भी सोनू ने आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इस मीडिया हाउस का पर्दाफाश हो गया है कि प्रेस रिलीज आपने जस की तस उतार दी। 

मरीना ने लिया था MeToo में भूषण का नाम

वीडियो में सोनू जिस मरीना कुंवर का नाम ले रहे हैं, वे एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस हैं। मरीना 2018 में बॉलीवुड में चल रहे मीटू कैम्पेन के दौरान चर्चा में आई थीं। मरीना ने न‍िर्देशक साजिद खान और भूषण कुमार पर शोषण के आरोप लगाए थे। न्यूज चैनल आज तक को दिए इंटरव्‍यू में मरीना ने कहा था कि भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उन्‍हें घर बुलाया था और गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

Related posts

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को बांटे 1 लाख हैंड सैनिटाइजर, उद्धव ठाकरे ने सोशल मीडिया पर जताया आभार

News Blast

रणवीर का एडवेंचरस डिजिटल डेब्यू:PM मोदी, रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद रणवीर सिंह भी करेंगे बेयर ग्रिल्स के साथ काम

News Blast

मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई, शरीर पर गला घोंटने या नाखून के निशान नहीं मिले

News Blast

टिप्पणी दें