May 18, 2024 : 11:40 AM
Breaking News
मनोरंजन

नॉन स्मोकर उर्वशी रौतेला को सिगार सही से न पीने पर पड़ी थी डायरेक्टर से डांट, सेट में ही ली थी ट्रेनिंग

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 05:00 PM IST

मुंबई. लॉकडाउन के बीच उर्वशी रौतेला लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बिहाइंड द सीन का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सिगार पीते हुए दिख रही हैं। ये पहली बार था जब उर्वशी ने स्मोकिंग की थी।

इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो ‘गल बन गई’ गाने की शूटिंग का है जिसमें उन्होंने एक तेज तर्रार लड़की की भूमिका निभाई थी। इस गाने के पहले सीन में ही उन्हें बोल्ड अंदाज में सिगार पीना था। उर्वशी एक नॉन स्मोकर हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान ही पहली बार सिगार को हाथ लगाया था। शॉट देते समय जब उर्वशी ने सही से स्मोकिंग नहीं की तो उन्हें डायरेक्टर से रीटेक के लिए डांट पड़ी थी। जिसके बाद उन्होंने कम समय में सेट पर ही इसे पीना सीखा था।

वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, ‘बिहाइंड द सीन। सबसे मुश्किल शॉट। सिगार। 5 सेकेण्ड में खुद सीखा। सिगार पीते ना आने पर मुझे डांटा गया था। स्मोकिंग स्वास्थ के लिए हानिकारक है’। इस गाने में उनके साथ विद्यूत जामवाल भी नजर आए थे। टी सीरीज के ‘गल बन गई’ गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला था जिसे मीट ब्रोस, नेहा कक्कड़, सुखबीर और हनी सिंह ने आवाज दी है। 

Related posts

नेपोटिज्म को नहीं मानते फिल्म में सुशांत के को-स्टार दीपक कालरा, बोले- लोग सिर्फ मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे

News Blast

शक्तिमान पर 3 फिल्मों की सीरीज ला रहे हैं मुकेश खन्ना, घोषणा करते हुए बोले- जो कुछ बनेगा वो कृष- रा वन से बड़ा होगा

News Blast

अनुष्का पर गावस्कर के कमेंट की निंदा की, लेकिन एक्ट्रेस पर तंज भी कसा, बोलीं- मुझे हरामखोर कहे जाने पर आप चुप रही थीं

News Blast

टिप्पणी दें