May 14, 2024 : 7:02 AM
Breaking News
मनोरंजन

शक्तिमान पर 3 फिल्मों की सीरीज ला रहे हैं मुकेश खन्ना, घोषणा करते हुए बोले- जो कुछ बनेगा वो कृष- रा वन से बड़ा होगा

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Mukesh Khanna Is Making Series Of 3 Films On Shaktimaan, Said That Whatever Will Be Made Will Be Bigger Than Krish And Ra One

19 घंटे पहले

टीवी सीरीज शक्तिमान पर अब फिल्म बनने जा रही है। मुकेश खन्ना ने शक्तिमान की कहानी पर 3 हिस्सों में फिल्म बनाने की घोषणा की है। मुकेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि यह टीवी या ओटीटी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर वापसी करेगा। वे कहते हैं – ये मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। शक्तिमान हमेशा से पहला इंडियन सुपरहीरो था, है और हमेशा रहेगा। एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ हाथ मिलाया है, कह सकता हूं, जो कुछ बनेगा वो कृष- रा वन से बड़ा होगा।

मुकेश मानते हैं शक्तिमान को सुपर टीचर

मुकेश ने आगे बताया कि मैं खुद शक्तिमान को एक सुपर टीचर कहता हूं। मैं खुश हूं कि अब हम एक धमाके के साथ वापसी कर रहे हैं। यह एक सदाबहार और समकालीन कहानी है। हर दशक में, हर सदी में अंधेरा कोशिशें करता रहता है कि वह सच के उजाले को दबाने की कोशिश करता है। लेकिन आखिर में सच की ही जीत होती है।

अगले साल शुरू होगी शूटिंग

इस ट्रायोलॉजी की पहली फिल्म की शूटिंग अगले साल जून के बाद शुरू होगी। इस फिल्म में पहले की ही तरह शक्तिमान के एडवेंचर दिखाए जाएंगे। जबकि टाइटल सेम रहेगा। शक्तिमान 1997 से लेकर 2005 तक दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुआ था। जिसका री-टेलीकास्ट लॉकडाउन के दौरान किया गया।

Related posts

दिहाड़ी मजदूर के रोल में नजर आएंगे प्रकाश झा, बुसान फिल्‍म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी उनकी फिल्म ‘मट्टो की साइकिल’

News Blast

न्यूड मिलिंद की तुलना पूजा बेदी ने नागा बाबाओं से की, बोलीं- अगर न्यूडिटी क्राइम तो उन्हें गिरफ्तार होना चाहिए

News Blast

Bhopal News : तलाक केस से नाराज पति ने पत्‍नी पर किया ब्‍लेड से हमला, छिपकर कर रहा था इंतजार

News Blast

टिप्पणी दें