May 19, 2024 : 7:25 PM
Breaking News
मनोरंजन

करीना कपूर को हुई बंगाल के हालात की चिंता, तबाही की तस्वीरें शेयर कर  बोलीं-  ‘हमें सोचने की जरुरत है’

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 04:54 PM IST

मुंबई. कई दिनों से बंगाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें चक्रवात से हुआ नुकसान साफ नजर आ रहा है। इस बीच बंंगाल में हुई तबाही देखते हुए एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इसपर अपनी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने बंगाल के लोगों की स्थिति की तस्वीरें भी शेयर की हैं।
करीना ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बंगाल की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सबको सोचने की जरुरत है’। इसके साथ ही पोस्ट में लिखा गया है, ‘आप बनाना ब्रेड से बोर हो गए हैं, जूम कॉल, पजामे में सोना, नेटफ्लिक्स, चिलिंग, एवाकाडो के प्राइस से। नेटफ्लिक्स में नए शोज नहीं आ रहे, कोरियर नहीं आ रहे हैं, घरेलू विमान बंद हैं, जिम भी अब तक बंद हैं, बहुत बोर हो गए ना। ना हेयरकट की एपॉइन्टमेंट, अपर लिप्स में बाल आ गए हैं, तैयार होना मिस कर रहे हैं, फ्राइडे नाइट मिस कर रहे हैं। आपकी प्रॉब्लम क्या है’।

करीना का ये कैप्शन इशारा करता है कि देश में और भी कई बड़ी परेशानी हैं इस सबसे ऊपर। शेयर की गई तस्वीरों में बंगाल में चक्रवात से हुए नुकसान को दिखाया गया है जिसमें बसों, कार और घरों में कहर बरसा है। कहीं जानवर मरे हैं तो कई कुछ लोग पानी से भरी सड़कों में पलायन कर रहे हैं। इस चक्रवात में करीब 72 लोगों ने अपनी जान गवां दी वहीं कई फसलें भी पूरी तरह बर्बाद हो चुकी हैं। करीना के अलावा अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी समेत कई सेलेब्स ने बंगाल के लिए दुआ की है।

Related posts

अजय देवगन ने ट्वीट में नहीं किया बिग बी-अभिषेक के अलावा बाकी स्टारकास्ट का जिक्र, प्राची देसाई ने कसा तंज

News Blast

मनोज बाजपेयी बोले-सिर्फ शूटिंग के लिए मुंबई आते थे आसिफ बसरा, मायानगरी की चकाचौंध से दूर रहने के लिए चुना था धर्मशाला

News Blast

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आए लोग तो ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika लेकिन विरोध में उतरे यूजर्स ने भी जमकर उड़ाया मजाक

News Blast

टिप्पणी दें