May 7, 2024 : 11:32 AM
Breaking News
मनोरंजन

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल में काम कर चुका एक्टर लॉकडाउन में हुई आर्थिक तंगी की वजह से सड़कों पर बेच रहा फल

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 10:59 AM IST

मुंबई. कोरोनावायरस ने सबपर मानसिक के साथ-साथ आर्थिक रूप से भी प्रभाव डाला है। लॉकडाउन की वजह से सभी लोग घर में रहने को मजबूर हैं। ऐसे में काम पर न जाने के चलते कई लोग बेरोजगार हो चुके हैं और उनके पास अपनी दैनिक जरूरतें पूरी करने के संसाधन भी मौजूद नहीं हैं। इन्हीं में से एक हैं सोलंकी दिवाकर जो फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करके अपने परिवार का पेट पालते हैं।

वह आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल और सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिरैया में नजर आए थे। लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई और दिवाकर के पास कोई काम नहीं बचा। ऐसे में उन्होंने दिल्ली में फल बेचने का काम शुरू किया। 

दिवाकर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, ‘लॉकडाउन बढ़ने के बाद मुझे अपने घर का किराया भरने और परिवार की जरूरतें पूरी करने में दिक्कत आने लगी। तो मैंने फल बेचने का काम शुरू किया।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवाकर रोज सुबह ओखला मंडी जाकर फल खरीदते हैं और फिर दिनभर उन्हें दिल्ली की सड़कों पर बेचते हैं। 

ऋषि कपूर के साथ कर रहे थे काम: लॉकडाउन से पहले दिवाकर ऋषि कपूर के साथ फिल्म शर्मा जी नमकीन की शूटिंग कर रहे थे।

दिवाकर ने कहा, लॉकडाउन के कारण फिल्म पोस्टपोन हो गई और फिर ऋषि जी भी नहीं रहे। मैं उनके साथ दोबारा न काम करने को लेकर बेहद निराश हूं।

Related posts

पति आर.जे अनमोल ने बताई अमृता राव की प्रेगनेंसी से जुड़ी दिलचस्प बात, बोले, “अमृता के रेगुलर ब्लड चेक अप के दौरान मिली ये गुड न्यूज”

News Blast

एक्ट्रेस के वकील ने कहा- वे अभी अपने छोटे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, 15 नवंबर के बाद का समय मांगा

News Blast

सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होंगी ‘कुली नंबर वन’ समेत 9 नई फिल्में; वरुण धवन, राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर की फिल्मों की रिलीज डेट आई सामने

News Blast

टिप्पणी दें