May 20, 2024 : 1:41 AM
Breaking News
मनोरंजन

‘कहने को हमसफर हैं’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज, रिश्तों के ताने-बाने में उलझी दिखी कहानी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:02 PM IST

मुंबई. पहले दो सीज़न की सफलता के बाद, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 फ्रेंचाइजी ‘कहने को हमसफर हैं’ का तीसरा सीजन लेकर आए हैं। यह शो 6 जून को रिलीज होने वाला है, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस शो में एक बार फिर रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री और अदिति वासुदेवा नजर आएंगे। ट्रेलर में 4 साल के लंबे अंतराल के बाद सभी की जिंदगी में आए बदलावों को दिखाया गया है। 

[embedded content]

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए रोनित रॉय ने कहा, “मुझे लगता था कि यह शो दर्शकों को पसंद आएगा लेकिन इतनी बड़ी सफलता की कभी कल्पना भी नहीं की थी। हमारे पहले 2 सीजन पर अपना प्यार बरसाने और सीजन 3 को संभव बनाने के लिए हम दर्शकों के आभारी हैं।

उम्मीद है कि सीजन 3 में आप लोगों को उतना ही मज़ा आएगा, जितना हमें इसकी शूटिंग के दौरान आया था। रोनित शो में रोहित मेहरा की भूमिका निभा रहे है। 

वहीं शो में पूनम का किरदार निभाने वाली गुरदीप कोहली कहती हैं, ‘इस सीजन में दर्शकों को एक नई पूनम और उनके कई शेड्स देखने मिलेंगे। पहले से ही एक असफल विवाह और फिर एक उम्र में बहुत छोटे व्यक्ति से पुनर्विवाह करने के बाद, उसके अंदर अभी भी असुरक्षा की भावना है जो उसे परेशान करती है।

मुझे खुशी है कि मैंने ऐसी भूमिका निभाई है जो तीन सीजन में बहुत बदल गई है। शो में एक बार फिर रिश्तों और भावनाओं को इतने परिपक्व तरीके से दिखाया गया है कि मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। ”

Related posts

गुलशन कुमार की कहानी:जूस की दुकान पर काम करते-करते कैसेट किंग बने थे गुलशन कुमार, अंडरवर्ल्ड ने फ़िरौती ना मिलने पर करवा दिया था मर्डर, मंदिर के बाहर मारी थी 16 गोलियां

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ: 18 किलो वजन घटाकर वापसी को तैयार तनुश्री, ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर आउट और 11 साल बाद बन रहा ‘लव सेक्स और धोखा’ का सीक्वल

Admin

भास्कर इंटरव्यू:पूर्वा पराग नजर आएंगी संजय मिश्रा के अपोजिट फिल्म ‘वो तीन दिन’ में, इससे पहले ‘मदारी’ में निभाया था इरफान खान की वाइफ का किरदार

News Blast

टिप्पणी दें