May 17, 2024 : 11:58 AM
Breaking News
मनोरंजन

बॉलीवुड ब्रीफ: 18 किलो वजन घटाकर वापसी को तैयार तनुश्री, ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर आउट और 11 साल बाद बन रहा ‘लव सेक्स और धोखा’ का सीक्वल

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

शुक्रवार को 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर चुकीं तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके ट्रांसफॉर्मेशन के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और वे बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा में वापसी को लेकर एक्साइटेड हैं। तनुश्री ने यह भी कहा कि वे भविष्य में इंटरनेशनल सिनेमा का रुख भी कर सकती हैं। 2018 में नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली तनुश्री ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थीं और बताया था कि उन्होंने 18 किलो वजन कम किया है। बड़े पर्दे पर उन्हें आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में देखा गया था।

11 साल बाद ‘लव सेक्स और धोखा’ के सीक्वल का एलान, एकता कपूर करेंगी प्रोड्यूस’लव सेक्स और धोखा’ यानी ‘LSD’ की रिलीज के ठीक 11 साल बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल ‘LSD 2’ की घोषणा कर दी है। पिछली फिल्म की तरह दिबाकर बनर्जी ही दूसरे पार्ट को डायरेक्ट करेंगे और इसे कल्ट मूवीज के बैनर तले बनाया जाएगा, जो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स का ही एक डिवीजन है। फिल्म का पहला भाग 19 मार्च 2010 को रिलीज हुआ था, जिसकी फिल्म समीक्षकों ने खूब सराहना की थी। उस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

‘द बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन के किरदार ने दिलाई उनकी ही फिल्म ‘गुरु’ की यादअभिषेक बच्चन स्टार फिल्म ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। फिल्म की कहानी 1992 में इंडियन स्टॉक मार्केट में सबसे बड़ा घोटाला करने वाले हर्षद मेहता की जिंदगी पर आधारित है। अभिषेक इसमें मेहता से प्रेरित हेमंत शाह का किरदार निभा रहे हैं और वे इसमें काफी स्ट्रॉन्ग लग रहे हैं। साथ ही फिल्म ‘गुरु’ में निभाए गए उनके किरदार की याद दिला रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा करते हुए लिखा है, “यह सिर्फ एक स्कैम नहीं था, यह मदर ऑफ ऑल स्कैम था।” करीब 3 मिनट के ट्रेलर में अभिषेक के अलावा इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला, निकिता दत्ता, सोहम शाह, महेश मांजरेकर और राम कपूर की झलक भी देखने को मिल रही है। फिल्म 8 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी।

वरुण-कृति की ‘भेड़िया’ के लिए साउथ अफ्रीका के एक्शन डायरेक्टर हायरवरुण धवन और कृति सेनन स्टारर ‘भेड़िया’ के लिए साउथ अफ्रीका के एक्शन डायरेक्टर को हायर किया गया है। इस एक्शन डायरेक्टर का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है। लेकिन फिल्म की प्रोडक्शन कपनी मेडॉक फिल्म्स के मालिक दिनेश विजन ने एक बातचीत में इसकी पुष्टि की है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, उनसे बातचीत में दिनेश ने कहा, “भेड़िया बहुत ही इंटेंस फिल्म है, जिसमें दुनियाभर के क्रू को शामिल किया गया है। एक्शन डायरेक्टर साउथ अफ्रीका से हैं और वीएफएक्स के लिए लंदन से स्टूडियो हायर किया गया है।” अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही ‘भेड़िया’ की शूटिंग इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में चल रही है। फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना का फैन्स को तोहफा, खत में लिखा- आपका प्यार ही मेरी दुनिया हैअसम में फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग करते वक्त आयुष्मान खुराना ने निजीतौर पर अपने फैन्स के लिए कुछ तोहफे चुने और तहेदिल से शुक्रिया करते हुए उन्हें अपने ‘प्यार की निशानी’ के तौर पर भेज दिया है। उन्होंने तोहफे के साथ भेजे गए पत्र में लिखा है, “आप सबने मुझे खुलकर चीयर किया है। मुझे बेहद और बेशर्त प्यार दिया। आपका तहेदिल से शुक्रिया। आपका प्यार ही मेरी दुनिया है। मैं भी आपसे बेहद प्यार करता हूं। मैं कहीं भी जाऊं, आप लोग हमेशा मेरे दिल में बसते हैं। इसलिए आप सबके लिए मैं असम से प्यार का खास तोहफा भेज रहा हूं। अपना खयाल रखें।”

बर्थडे पर सोशल मीडिया पर आएंगी रानी मुखर्जी, फैन्स से होंगी रूबरूरानी मुखर्जी रविवार को 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। हालांकि अपने परिवार के साथ इसे सेलिब्रेट करने से पहले वे अपने इस खास दिन को अपने फैन्स के साथ मनाना चाहती हैं। अमूमन सोशल मीडिया से दूर रहने वाली रानी बर्थडे पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आएंगी और प्रशंसकों से बातें करेंगी। उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “चूंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, लेकिन सोशल मीडिया इंटरेक्शन के माध्यम से मैं अपने प्रशंसकों और उन लोगों के साथ समय बिताना चाहती हूं, जो वर्षों से निरंतर मेरे सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। मेरे सिनेमा के सफर में साथ देने के लिए यह मेरा उनको धन्यवाद देने का तरीका है।”

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

सवालों में आए संदीप सिंह ने सुशांत के साथ चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए, लिखा- माफ करना भाई मेरी चुप्पी ने 20 साल की मेरी छवि और परिवार को तोड़ दिया

News Blast

तापसी पन्नू ने किया खुलासा- मुझे फिल्म से हटा दिया गया था क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी मैं फिल्म करूं

News Blast

पिता केके सिंह ने खुद को सुशांत का कानूनी वारिस घोषित किया, कहा- अब मेरी इजाजत के बिना सुशांत के बारे में कुछ बताना गैरकानूनी होगा

News Blast

टिप्पणी दें