May 12, 2024 : 1:21 PM
Breaking News
मनोरंजन

पिता केके सिंह ने खुद को सुशांत का कानूनी वारिस घोषित किया, कहा- अब मेरी इजाजत के बिना सुशांत के बारे में कुछ बताना गैरकानूनी होगा

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत के पिता केके सिंह ने यह बयान तब जारी किया, जब कुछ वकीलों ने मीडिया में यह कहकर बयान जारी किया कि उन्हें सुशांत ने हायर किया था। -फाइल फोटो

  • केके सिंह ने कहा- अब परिवार के अलावा कोई और व्यक्ति सुशांत के बारे में कुछ भी बताने का हकदार नहीं
  • कुछ वकीलों ने मीडिया में यह कहकर बयान जारी किया था कि उन्हें सुशांत ने हायर किया था

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बुधवार को कहा कि वे ही अपने बेटे के कानूनी उत्तराधिकारी हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपने जीवन में जिन वकीलों, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स और प्रोफेशनल्स को रखा था, उनकी सेवाएं ले रखी थीं, वे अब खत्म होती हैं। वे सुशांत के बारे में कुछ भी बताने के अधिकारी नहीं हैं। अगर कोई भी ऐसा करता है तो उसे पहले मेरी मंजूरी लेनी होगी। सुशांत के परिवार में अब मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं।

अब कोई और सुशांत की ओर से बयान दे तो गैर-कानूनी होगा

केके सिंह ने यह बयान तब जारी किया, जब कुछ वकीलों ने मीडिया में यह कहकर बयान जारी किया कि उन्हें सुशांत ने हायर किया था। केके सिंह ने कहा कि इन वकीलों ने मीडिया में कथित रूप से सुशांत के साथ हुई बातचीत के बारे में बताया। बार काउंसिल ऑफ इंडिया और इंडियन एविडेंस एक्ट के नियमों के मुताबिक ऐसा नहीं किया जा सकता है।

मेरे और बहनों के अलावा कोई परिवार होने का दावा करे तो यह गलत

उन्होंने यह भी कहा- मैं यह भी स्पष्ट कर दूं कि सुशांत के परिवार में केवल मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं। हमने वरुण सिंह को अपना वकील नियुक्त किया था और उनके जरिए वरिष्ठ वकील विकास सिंह हमारे परिवार को रिप्रेजेंट करेंगे। अगर कोई और भी परिवार का सदस्य होने के दावा करता है तो मैं इसे मंजूरी नहीं देता हूं।

0

Related posts

सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से NCB पूछताछ कर रही, एक्टर की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा को भी बुलाया

News Blast

मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक, कोरोना के हालात पर हो रही चर्चा

News Blast

जबलपुर में 10 स्‍थानों पर 12 घंटे चली एनआइए की कार्रवाई में सिमी का वकील नईम समेत चार संदिग्‍ध हिरासत में

News Blast

टिप्पणी दें