May 18, 2024 : 7:33 PM
Breaking News
मनोरंजन

घर में मना कुणाल खेमू का 37वां जन्मदिन; बेटी ने पियानो बजाकर गाया गाना, पत्नी सोहा ने कहा- तुम्हारे सिवा कोई नहीं

दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 12:18 PM IST

मुंबई. कुणाल खेमू सोमवार को 37 साल के हो गए हैं। इस मौके को उन्होंने पत्नी सोहा अली खान और बेटी इनाया नाउमी के साथ सेलिब्रेट किया। सोहा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह और इनाया बर्थ-डे कैप लगाई हुई हैं और तीनों वाइट टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं।

 
सोहा ने कुणाल को विश करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थ-डे कुणाल चाहें इससे अच्छी परिस्थिति रहे या इससे भी बदतर, तुम्हारे सिवा दुनिया में कोई भी और नहीं है जिसके साथ मैं लॉकडाउन हो पाती।’

इनाया ने गाया बर्थ-डे सॉन्ग:

सोहा ने इस मौके पर एक क्यूट वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें इनाया कुणाल के लिए पियानो बजाकर बर्थ-डे सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को देखकर श्वेता बच्चन ने कमेंट में लिखा, ओह माय गॉड, यह बहुत ही क्यूट है। एक फैन ने लिखा, आपकी बेटी आपके पति की कार्बन कॉपी है, उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं। 

करीना ने भी दी बधाई: करीना ने भी जन्मदिन पर कुणाल को बधाई देते हुए एक तस्वीर की और लिखा, हैप्पी बर्थ-डे ब्रदर-इन-लॉ कुणाल खेमू, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।

Related posts

7 साल छोटे रोहनप्रीत को नेहा कक्कड़ ने बनाया हमसफर, इन सेलेब जोड़ियों के बीच भी है 25 से 14 साल तक का एज गैप

News Blast

प्रेग्‍नेंसी पीरियड में भी फिल्म की शूटिंग करेंगी करीना कपूर खान, वीएफएक्‍स से छिपाया जाएगा उनका बेबी बंप

News Blast

शक के घेरे में आए संदीप सिंह बोले- सात साल में सुशांत को कभी ड्रग्‍स लेते और डिप्रेशन में नहीं देखा, मैं अपने दुबई कनेक्‍शन की जांच को भी तैयार

News Blast

टिप्पणी दें