May 5, 2024 : 2:36 PM
Breaking News
मनोरंजन

सलमान खान ने ईद पर रिलीज किया ‘भाई भाई’ गीत, गाने में संदेश- हिंदू-मुस्लिम भाई-भाई

दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 12:42 PM IST

मुंबई. ईद के मौके पर सलमान खान ने अपना नया सॉन्ग ‘भाई-भाई’ यूट्यूब पर रिलीज किया। सुपरस्टार ने इसके जरिए सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे का संदेश दिया है। साजिद-वाजिद ने गाने को कम्पोज किया है। सलमान ने इसे आवाज दी है। बोल सलमान ने दानिश सबरी के साथ मिलकर लिखे हैं। जबकि इसका रैप वाला हिस्सा रूहान अरशद का लिखा हुआ है। 

सलमान ने सोमवार देर रात सोशल मीडिया पर गाने की लिंक शेयर करते हुए लिखा है, “मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है, देख के बताना कैसा लगा। आप सब को ईद मुबारक।” 

12 घंटे में 46 लाख से ज्यादा बार देखा गया
सलमान के नए सॉन्ग को महज 12 घंटे में 46 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब यूजर्स कमेंट बॉक्स में सलमान की तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने सलमान को जहां रियल एंटरटेनर बताया है तो कुछ ने कहा है कि उन्होंने ‘भाई भाई’ सॉन्ग के जरिए जरूरी मुद्दे को उठाया है। इस गाने की आज भारत को बहुत जरूरत है। 

एक महीने में सलमान का तीसरा सॉन्ग
सलमान ने 18 अप्रैल को अपना यूट्यूब चैनल बनाया था। तब से लेकर अब तक उनके तीन गाने ‘प्यार करोना’ (1 करोड़ व्यू), ‘तेरे बिन’ (2.9 करोड़ व्यू) और ‘भाई-भाई’ रिलीज हो चुके हैं। उनका पहला सिंगल 20 अप्रैल को आया था। बीते एक महीने में उनके चैनल पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 15 लाख से ज्यादा हो चुकी है। उनके चैनल पर कुल व्यू 5.5 करोड़ से ज्यादा हो चुके हैं। 

Related posts

जब इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा था काम तो सरोज खान की मदद के लिए आगे आए थे सलमान खान, पूछा था-‘मेरे साथ काम करेंगी’?

News Blast

थेरेपिस्ट को निशाना बनाए जाने पर उसके बचाव में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- हमें साजिश की कहानियों की बजाए मेंटल हेल्थ के बारे में बातें करना चाहिए

News Blast

पेंशनर्स के लिए बड़ी अपडेट, विभाग ने जारी किया आदेश, इस तरह मिलेगा पेंशन-फैमिली पेंशन का लाभ

News Blast

टिप्पणी दें