May 2, 2024 : 12:39 PM
Breaking News
मनोरंजन

7 साल छोटे रोहनप्रीत को नेहा कक्कड़ ने बनाया हमसफर, इन सेलेब जोड़ियों के बीच भी है 25 से 14 साल तक का एज गैप

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहनप्रीत से दिल्ली में शादी कर ली है। पिछले काफी समय से दोनों शादी की वजह से सुर्खियों में हैं। नेहा और रोहनप्रीत में 7 साल का एज डिफरेंस है। नेहा की उम्र 32 साल है तो रोहनप्रीत 25 साल के हैं। दोनों के बीच उम्र के इस फासले की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही लेकिन उन्हें इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ा।

वैसे, नेहा-रोहनप्रीत से पहले और भी कई बॉलीवुड कपल्स हैं जो एज गैप के कारण चर्चा में रहे। नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों पर…

मिलिंद सोमण-अंकिता कुंवर

55 साल के एक्टर मिलिंद सोमण 21 अप्रैल, 2017 को खुद से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी ली थी। मिलिंद सोमण की ये दूसरी शादी थी। उन्होंने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस मायलेन जम्पानोई से शादी की थी। हालांकि तीन साल साथ रहने के बाद इस कपल का 2009 में तलाक हो गया। मिलिंद करीब डेढ़ साल से अंकिता को डेट कर रहे थे। अंकिता से उनकी मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी।

करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना से 10 साल बड़े सैफ ने उनसे 2012 में कोर्ट मैरिज की थी। करीना जहां 40 साल की हैं। वहीं, सैफ 50 साल के हो चुके हैं। एक इंटरव्यू में सैफ-करीना ने एज गैप पर कहा था कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उनकी बॉन्डिंग मजबूत है। दोनों जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। इससे पहले 2016 में दोनों तैमूर के पेरेंट्स बने थे जो कि दिसंबर में 4 साल का हो जाएगा।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका ने इंटरनेशनल सिंगर निक से 2018 में शादी कर सबको चौंका दिया था। 37 साल की प्रियंका ने जब 10 साल छोटे निक को अपना हमसफर बनाया था तो उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था लेकिन इससे बेफिक्र प्रियंका अमेरिका निक के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं।

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

क्या आप जानते हैं 39 साल के शाहिद पत्नी मीरा से 14 साल बड़े हैं। जी हां, मीरा 25 साल की हैं। दोनों की 2015 में अरेंज मैरिज हुई थी। अब दोनों दो बच्चों मीशा और जैन के पेरेंट्स बन चुके हैं।

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

44 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक्टिंग से ज्यादा अपने लव-अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही हैं। वे 15 साल छोटे 29 साल के मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। रोहमन और सुष्मिता लिव इन में रहते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

38 साल के रणबीर कपूर 10 साल छोटी आलिया भट्ट को डेट करने के चलते सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ने पहली बार सोनम कपूर की शादी पर एक साथ अपीयरेंस देकर सबको चौंका दिया था। इसके बाद अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम करते हुए दोनों और करीब आ गए।

Related posts

हाईकोर्ट ने राउत से कहा- कंगना ने जो कुछ भी कहा, हम उससे सहमत नहीं, मगर प्रतिक्रिया देने का यह क्या तरीका है

News Blast

उत्तर प्रदेश: अचानक ‘ब्राह्मण’क्यों चर्चा में हैं

News Blast

एनसीबी की सारा और श्रद्धा से पूछताछ खत्म, ड्रग्स लेने से इनकार किया; दीपिका पदुकोण से साढ़े पांच घंटे सवाल किए गए

News Blast

टिप्पणी दें