May 19, 2024 : 3:09 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

क्राइम ब्रांच ने प्रॉपर्टी डीलर परवेज हत्या केस में चार्जशीट दाखिल की

दैनिक भास्कर

Jun 16, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. उत्तर पूर्वी  दिल्ली दंगों में मारे गए प्रॉपर्टी डीलर परवेज की हत्या में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दाखिल की है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के उत्तर गोंडा इलाके में दंगों के दौरान परवेज घायल हालत में मिला था। परवेज के अनुसार उस पर दंगाइयों ने हमला किया था। परवेज को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उसकी मौत हो गई थी।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया था, आज इन सभी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। चार्जशीट में बताया गया है कि परवेज के पास भी .32 बोर की पिस्टल और 25 कारतूस मिले थे। जिनमें से क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से 13 कारतूस ही बरामद कर पाई। परवेज का पिस्टल अभी तक बरामद नहीं हुआ है।

दाखिल चार्जशीट के अनुसार  साथ ही क्राइम ब्रांच परवेज की हत्या में जो हथियार इस्तेमाल हुआ था वो भी अभी तक बरामद नहीं कर पाई है, फिलहाल चार्जशीट दाखिल कर दी गई है, अभी मामले की जांच जारी है।  इससे पहले 5 जून को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने दो मामलों में चार्जशीट दायर किए थे।

दोनों मामलों में शव जौहरीपुर नाले में मिले थे। नाले से मिले दो अन्य शवों की पहचान नहीं हो पाई थी। नाले से जिन दोनों युवकों के शव मिले थे वे दोनों ही सगे भाई थे। दोनों की हत्या 25 और 26 फरवरी को की गई थी। जांच में पता चला कि हत्या करने के बाद दंगाइयों ने दोनों भाइयों के साथ दो अन्य लोगों के शव नाले में फेंक दिए थे। हत्या के चारों मामले गोकुलपुरी थाने में दर्ज किए गए थे। क्राइम ब्रांच को जांच के दौरान पता चला था कि  दंगाइयों ने जहां इन चारों लोगों की हत्या की थी वहां सीसीटीवी कैमरे नहीं थे।

Related posts

विराट कोहली विंडीज सीरीज में फ्लॉप, लोग बोले- बड़ी पारी की उम्मीद लेकिन अब इंतजार नहीं होता

News Blast

3752 नए मरीज मिले, कुल मरीजों की संख्या 120507 इनमें 53901 एक्टिव पेशेंट

News Blast

पक्षियों में महामारी, राजधानी सर्तक: दिल्ली में 34 कौवे मरे मिले, जांच के लिए भेजे, सोमवार तक रिपोर्ट आने की संभावना

Admin

टिप्पणी दें