May 5, 2024 : 7:08 PM
Breaking News
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने फिल्म को याद कर लिखा- यह अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म थी

दैनिक भास्कर

May 26, 2020, 06:29 PM IST

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर ‘बंटी और बबली’ की रिलीज को 15 साल हो गए हैं। फिल्म के गाने ‘कजरा रे’ में ऐश्वर्या राय का भी स्पेशल अपीयरेंस था। बिग बी ने सोशल मीडिया पर फिल्म को याद करते हुए बताया है कि यह बेटे अभिषेक के साथ उनकी पहली फिल्म थी। 

अमिताभ ने ‘बंटी और बबली’ का एक पोस्टर और अभिषेक- ऐश्वर्या के साथ एक स्टेज शो के परफॉर्मेंस की फोटो साझा करते हुए लिखा है, “15 साल…बंटी और बबली…अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म…खूब मजा आया…और क्या टीम थी…और ‘कजरा रे’…हमारे सभी स्टेज शो में इसकी प्रस्तुति होती थी।”

2005 में हुई थी रिलीज
शाद अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 मई 2005 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी दो चोरों बंटी (अभिषेक बच्चन) और बबली (रानी मुखर्जी) के इर्द-गिर्द घूमती है। अमिताभ ने फिल्म में डीसीपी दशरथ सिंह की भूमिका निभाई थी, जिसके पास बंटी और बबली को पकड़ने की जिम्मेदारी होती है। ‘बंटी और बबली’ के अलावा अमिताभ और अभिषेक ने ‘सरकार’, ‘कभी अलविदा न कहना’ और ‘पा’ जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है। 

सीक्वल में अभिषेक नजर नहीं आएंगे
‘बंटी और बबली’ का सीक्वल भी लगभग पूरा हो चुका है। इसमें अभिषेक की जगह सैफ अली खान बंटी का किरदार निभा रहे हैं। वरुण वी. शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अक्षय कुमार और शरबरी की भी अहम भूमिका होगी। 

Related posts

हुमा कुरैशी के टेढ़े सवाल पर अक्षय कुमार ने किया खुलासा- रोज सुबह गोमूत्र पीता हूं, इसके पीछे आयुर्वेद है

News Blast

फुकरे 3​​​​​​​:2021 के आखिर तक शुरू होगी पुलकित सम्राट, अली फजल स्टारर फुकरे 3 की शूटिंग, डायरेक्टर बोले- ‘मैं नहीं चाहता कि शूटिंग में कोई रुकावट आए’

News Blast

टाइगर 3:इमरान हाशमी का एंट्री सीन धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स खर्च करेंगे 10 करोड़ रुपए, सलमान-कटरीना ने यशराज स्टूडियो में शुरू की शूटिंग

News Blast

टिप्पणी दें