May 15, 2024 : 2:37 AM
Breaking News
मनोरंजन

हुमा कुरैशी के टेढ़े सवाल पर अक्षय कुमार ने किया खुलासा- रोज सुबह गोमूत्र पीता हूं, इसके पीछे आयुर्वेद है

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड में हैं। इस बीच उन्होंने ‘बेल बॉटम’ में अपनी को-स्टार हुमा कुरैशी के साथ एक इंस्टाग्राम पर लाइव आए। इस लाइव चैट में उनके साथ बियर ग्रिल्स भी थे। इसी सेशन के दौरान जब हुमा ने अक्षय से पूछा आखिर हाथी के मल से बनी चाय पीने तैयार कैसे हुए, तब अक्षय ने खुलासा किया कि वे रोज गोमूत्र पीते हैं, इसलिए यह करना उनके लिए आसान था।

प्रिव्यू में बताया था कैसे बनाई थी पूप टी

अक्षय ने बताया कि वे इसको लेकर चिंतित नहीं थे। हालांकि वे इसके लिए बेहद एक्साइटेड थे। अक्षय ने बताया मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र पीता हूं, इसलिए यह मेरे लिए ज्यादा मुश्किल नहीं था। अक्षय और बियर ग्रिल्स इन टू द वाइल्ड की शूटिंग के दौरान हाथी के मल से बनी चाय पी थी, जिसको लेकर हर कोई हैरान था। हालांकि शो के प्रिव्यू में बियर कहते हुए सुनाई दिए थे कि हाथी के मल की चाय को 100 प्रतिशत तक उबाल दिया जाए तो वह पीने लायक हो जाती है।

रणवीर ने किया मूंछों पर मजेदार कमेंट

इन टू द वाइल्ड का यह एपिसोड बियर और अक्षय ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व कर्नाटक में शूट किया था। शो 11 सितंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। करीब 27 मिनट के इंस्टाग्राम लाइव में अक्षय और बियर ने शूटिंग से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। इसी दौरान रणवीर सिंह ने उनकी मूंछों पर कमेंट किया। जिस पर अक्षय ने बताया कि फैमिली को उनका यह लुक पसंद नहीं आया।

0

Related posts

रिचा चड्‌ढा दे रही हैं मुंबई में रहने वाले जरूरतमंंदों को नाैकरी, ट्रोल करने वालों की भी ले रहीं क्लास

News Blast

छोटे भाई बॉबी की डेब्यू फिल्म ‘बरसात’ को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे सनी देओल, एक साल तक रोक दी थी खुद की फिल्मों की शूटिंग

News Blast

‘क्रैकडाउन’ को लेकर बोले साकिब सलीम- कोरोनाकाल में शूटिंग करने को लेकर पहले थोड़ी हिचकिचाहट थी, हुमा को अबतक इसे देखने का वक्त नहीं मिला

News Blast

टिप्पणी दें