May 18, 2024 : 11:36 PM
Breaking News
मनोरंजन

अपनी लिखी कविता में सोनाक्षी सिन्हा ने सुनाया कोरोना वॉरियर्स का संघर्ष, बोलीं- ‘वो दो पल की नींद के लिए सड़क पर ही सो जाते हैं’

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 03:35 PM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के बीच जहां देश की जनता अपने घरों में स्थिति समान्य होने का इंतजार कर रही है वहीं कुछ वॉरियर्स अपने परिवार से दूर सेवा दे रहे हैं। इन्हीं लोगों को ट्रिब्यूट देते हुए एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक भावुक कविता तैयार की है जिसमें उन्होंने कोविड हीरो के संघर्ष को बखूबी सुनाया है।

सोनाक्षी ने कविता सुनाते हुए शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस कर्मचारियों के साथ-साथ उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है जो लोगों को खाना खिलाकर और डोनेशन के जरिए मदद कर रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘जब जब जिक्र कोरोना की हार का होगा, नाम इन्हीं कोविड हीरोज का होगा। मेरी तरफ से कोविड हीरोज को एक छोटा सा ट्रिब्यूट’।

अपने आर्ट पीस नीलाम करके किया फंड इकट्ठा

कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा ने डेली वेजेस वर्कर्स के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए अपनी पेंटिंग्स की नीलामी रखी थी। उन्होंने ये काम अंशुला कपूर के फैनकाइंड प्रोग्राम के लिए किया था। नीलामी के लिए उन्होंने अपने हाथों से बनाए हुए कई आर्टपीस दिए थे, जिससे एक बड़ी राशि मिल सकी। उनकी इस पहल को बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा भी खूब सराहा गया था। एक्ट्रेस जैकलीन ने भी आर्टपीस के लिए अपनी बिड रखी थी।

Related posts

सुशांत के केस में जांच के लिए मुंबई के लिए रवाना हुए पटना एसपी विनय कुमार, बहन श्वेता ने फिर लगाई पीएम से गुहार

News Blast

प्रियंका चोपड़ा-अमेजन स्टूडियोज के बीच फाइनल हुई फर्स्ट लुक टीवी डील, 2 साल तक करेंगी ग्लोबल कंटेंट का प्रोडक्शन

News Blast

Y कैटेगरी की सुरक्षा में मंडी से चंडीगढ़ के लिए निकली कंगना, एक्ट्रेस ने कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी, गलत के खिलाफ आवाज उठाती रहूंगी

News Blast

टिप्पणी दें