May 6, 2024 : 5:49 AM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत के केस में जांच के लिए मुंबई के लिए रवाना हुए पटना एसपी विनय कुमार, बहन श्वेता ने फिर लगाई पीएम से गुहार

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब और पेचीदा होता जा रहा है। महाराष्ट्र पुलिस के बिहार पुलिस के सहयोग न करने की खबरों के बाद अब पटना के एसपी विनय कुमार मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। इसके पहले मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस की टीम को सुशांत की मौत से जुड़े जरूरी डॉक्यूमेंट्स न देने की खबरें आई थीं।

बिहार डीजीपी ने भी कहा सहयोग नहीं मिल रहा

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में सहयोग नहीं कर रही है। उन्होंने न तो पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट हमें सौंपी, न सीसीटीवी फुटेज और न ही कोई सूचनाएं, जो अब तक जांच के दौरान सामने आईं। डीजीपी ने कहा कि सुशांत केस बड़ी मिस्ट्री हो गई है। इससे पर्दा उठना चाहिए। इस मामले की सच्चाई जल्द सामने आनी चाहिए। बिहार पुलिस जांच के लिए सक्षम है। परिवार के लोग चाहते हैं तो सीबीआई जांच के लिए आवेदन दें। इस मामले में जिन्हें आरोपी बनाया गया है, वे भागते फिर रहे हैं। बिहार पुलिस इतनी आसानी से केस को नहीं जाने देगी। सच्चाई सामने लाकर रहेंगे।

चाबी बनाने वाले से होगी पूछताछ

इस बीच पटना पुलिस भी उस चाबी बनाने वाले से पूछताछ करने वाली है, जिसे सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने 14 जून के दिन दरवाजा तोड़ने के लिए बुलाया था। पुलिस के अनुसार चाबी बनाने वाले को पूरे मामले की पूछताछ की जाएगी। हालांकि हाल ही में बिहार पुलिस ने सुशांत का डेथ सीन रिक्रिएट किया था, साथ ही घर के नौकरों से भी पूछताछ की थी।

सुशांत की बहन ने फिर किया ट्वीट

सुशांत की बहन श्वेता ने एक बार फिर पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए मामले में हस्तक्षेप की मांग की है। श्वेता ने लिखा- माय डियर सर, यह हमारे लिए लोकमान्य तिलक के सिद्धांत न्याय की भावना को सार्थक करने का समय है। जिसे आपने प्रेरित किया है। आपसे मेरा विनम्र अनुरोध है कि इस केस में जितनी जल्दी हो सके हस्तक्षेप कीजिए।

Advertisement

0

Related posts

बैक टू वर्क:शादी के 24 दिन बाद नई दुल्हन यामी गौतम ने ‘ए थर्सडे’ और आदित्य ने ‘इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम शुरू किया

News Blast

सैफ को करीना की फटकार::बेटे तैमूर से फिल्म प्रोमोशन से लेकर विज्ञापन तक करवाना चाहते थे सैफ अली खान, करीना कपूर ने कहा था-‘चीप मत बनो’

News Blast

नवीं के छात्र ने घर की छत से कूदकर दी जान,परिजनों ने स्कूल पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

News Blast

टिप्पणी दें