May 19, 2024 : 2:26 AM
Breaking News
मनोरंजन

बैक टू वर्क:शादी के 24 दिन बाद नई दुल्हन यामी गौतम ने ‘ए थर्सडे’ और आदित्य ने ‘इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम शुरू किया

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शादी के 24 दिन बाद ही यामी गौतम ने अपने प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर दिया है। यामी ने 4 जून को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्होंने आदित्य धर के साथ शादी कर ली है। इस शादी में परिवार और चुनिंदा दोस्त ही शामिल हुए थे। यामी ने कहा था कि हम सभी को आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।

आदित्य के प्रोजेक्ट में भी हैं यामी गौतम
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामी ने रोनी स्क्रूवाला की फिल्म ए थर्सडे की शूटिंग दोबारा शुरू करने जा रही हैं। मुंबई में ये शूटिंग 20 दिन के भीतर पूरी कर ली जाएगी। इस दौरान एक्शन और कंट्रोवर्शियल सीक्वेंस शूट किए जाएंगे। इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के तुरंत बाद यामी पिंक के डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी की अगली फिल्म के लिए भी काम शुरू करेंगे। इसके अलावा उनके पास आदित्य धर, रोनी स्क्रूवाला के नए प्रोजेक्ट में भी रहेंगे, हालांकि इसकी शूटिंग अगले साल के आखिर में शुरू होगी।

आदित्य ने भी इम्मोर्टल अश्वत्थामा पर काम शुरू किया
यामी ही नहीं, उनके पति आदित्य धर ने भी अपने प्रोजेक्ट इम्मोर्टल अश्वत्थामा पर काम शुरू कर दिया है। उनकी इस फिल्म में विकी कौशल और सारा अली खान काम कर रहे हैं। आदित्य इस फिल्म को लेकर एक्टर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं और उन्होंने रीडिंग सेशन की भी तैयारी कर ली है। इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा यूक्रेन में शूट किया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि इम्मोर्टल अश्वत्थामा की शूटिंग सितंबर में शुरू हो जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सुमोना चक्रवर्ती से लेकर सिंगर विशाल ददलानी तक, इन सेलेब्स ने सालों बाद छोड़ी सिगरेट पीने की लत

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ:कार्तिक आर्यन की नई फिल्‍म ‘कैप्‍टन इंडिया’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, अनुपम खेर की 519वीं फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ का फर्स्ट लुक आउट

News Blast

पोर्नोग्राफी केस:मुंबई पुलिस का खुलासा- राज कुंद्रा हॉटशॉट्स के अलावा कम से कम 4 अन्य एडल्ट कंटेंट ऐप्स से जुड़े हुए हैं

News Blast

टिप्पणी दें