May 10, 2024 : 11:49 AM
Breaking News
क्राइम

नोएडा: गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने किया भंडाफोड़, हिरासत में लिए 14 ग्राहक

नोएडा: उत्तर प्रदेश में जनपद गौतमबद्ध नगर के थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-51 के बी-ब्लॉक में स्थित एक गेस्ट हाउस पर सोमवार की देर रात को छापा मारकर वहां चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया. साथ ही इसके संचालकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 12 युवतियों को मुक्त कराया है. साथ ही 14 ग्राहकों को हिरासत में लिया गया है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-51 स्थित गेस्ट हाउस पर सोमवार की देर रात को छापा मारा. उन्होंने बताया कि यहां से पुलिस ने गेस्ट हाउस के संचालक रमेश और संचालिका मोनिका को गिरफ्तार किया.

सेक्टर-18 में है स्पा

सिंह ने बताया कि मौके से 14 ग्राहक को पुलिस ने हिरासत में लिया है. अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि उक्त गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि रमेश और मोनिका का सेक्टर-18 में स्पा है.

सफेदपोश लोगों का भी है आना जाना

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान स्पा बंद हो गया. जिसके बाद ये लोग अपने ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग करके सेक्टर-50 स्थित गेस्ट हाउस में देह व्यापार का अड्डा चला रहे थे. उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि यहां पर कई सफेदपोश लोगों का आना जाना है.

यह भी पढ़ें: बिहार: होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवक गिरफ्तार, छह युवतियों को पुलिस ने किया रेस्क्यू

Related posts

बालाघाट में एक महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म, 3 बेटे और एक बेटी

News Blast

ज़रा सावधान रहें ‘गुदगुदी गैंग’ से…जानें कैसे देते हैं वारदात को अंजाम? | Masterstroke

News Blast

Buxar में महिला के साथ गैंगरेप, 5 साल के बेटे की हत्या भी की, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें