March 29, 2024 : 8:06 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस

बालाघाट में एक महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म, 3 बेटे और एक बेटी

OMG NEWS. चारों बच्चे समय से पहले हो गए हैं. लेकिन सभी स्वस्थ हैं.

बालाघाट. बालाघाट में एक महिला ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया. चारों बच्चे और उनकी मां यानि जच्चा-बच्चा सब स्वस्थ हैं. डिलीवरी और देखरेख करने वाली डॉक्टर्स की टीम भी खुश है अपने आप में ये अलहदा केस है.

बालाघाट जिला अस्पताल में 23 मई का दिन अपने आप में एक रिकॉर्ड बना गया. यहां एक महिला ने चार बच्चों को जन्म दिया. इन बच्चों में तीन लड़के और एक लड़की है. सभी स्वस्थ हैं. लेकिन कमजोर होने के कारण डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी देखभाल में जुटी है. ये डिलीवरी करवाकर अस्पताल की टीम भी बेहद उत्साहित है.

3 बेटे एक बेटी
बालाघाट में किरनापुर तहसील के ग्राम जराही में रहने वाली 26 साल की प्रीति नंदलाल मेश्राम ने इन 4 बच्चों को जन्म दिया है. यह बालाघाट जिले में अपनी तरह का पहला मामला है. सिविल सर्जन सह अस्पताल अधीक्षक डॉ संजय धबड़गांव ने बताया 23 मई 2022 को जराही की प्रीति नंदलाल मेश्राम ने ऑपरेशन से 4 बच्चों को सफलतापूर्वक जन्म दिया है. ट्रामा यूनिट की विशेषज्ञ टीम में शामिल डॉ. रश्मि वाघमारे और एनेस्थीसिया विशेषज्ञ डॉ. दिनेश मेश्राम, स्टाफ सिस्टर सरिता मेश्राम और उनकी कुशल टीम ने मिलकर डिलीवरी करवायी.

 

Related posts

मिर्ची बाबा की चेलों सहित पिटाई, फूट-फूटकर रोए, फिर गाड़ी में उठा ले गई पुलिस

News Blast

कुवैत में फंसे युवक ने पीएम मोदी से मांगी मदद, कहा- अपना इंडिया सबसे प्यारा, यहां प्रताड़ना के बाद सुसाइड के लिए उकसाया जा रहा

News Blast

बैंकों ने ईसीएलजीएस के तहत एमएसएमई का 1.14 लाख करोड़ रुपए का कर्ज मंजूर किया, 56,091 करोड़ रुपए बांटा

News Blast

टिप्पणी दें