May 17, 2024 : 1:28 PM
Breaking News
मनोरंजन

अर्जुन रामपाल ने थ्रोबैक वीडियो शेयर कर वाजिद को श्रद्धांजलि दी, लिखा- एक अद्भुत आत्मा हमें छोड़ गई

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 07:51 PM IST

मुंबई. संगीतकार वाजिद खान के असामयिक निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। अर्जुन रामपाल ने भी उनसे जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। ये वीडियो साल 2017 में आई अर्जुन की फिल्म ‘डैडी’ की कव्वाली ‘जश्ने ईद मुबारक’ की रिकॉर्डिंग के वक्त का है। जिसमें वाजिद अपने भाई साजिद के साथ स्टूडियो में नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, ‘मुझे अब भी भरोसा नहीं हो रहा कि वाजिद एक अद्भुत आत्मा हमें छोड़कर चली गई। उनकी प्रतिभा, उनकी तेजी से फैलने वाली मुस्कान, उनका सौम्य व्यवहार। उनका जीवन से बड़ा अनुग्रह आज टूट गया। बहुत जल्दी चला गया। साजिद और उनके परिवार को मेरा प्यार और संवेदनाएं। फिर मिलेंगे भाई। ये वीडियो तब का है जब वे ‘डैडी’ के एक गाने पर काम कर रहे थे।#RIPWAJID’

वीडियो में कव्वाली सुनते दिखे वाजिद

वीडियो में वाजिद रिकॉर्डिंग के दौरान कव्वाली को गौर से सुनते नजर आ रहे हैं, वहीं साजिद उसे सुनकर एन्जॉय करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में अर्जुन रामपाल खुद तो दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन उनकी आवाज जरूर सुनाई दी। प्रैक्टिस के दौरान जब वाजिद सिंगर से ‘वन मोर-वन मोर’ कहते हैं तो अर्जुन कहते हैं ‘ये टॉर्चर चैम्बर है’। इस दौरान वाजिद ताली भी बजाते दिखे।

Related posts

पायल घोष ने बॉम्बे हाई कोर्ट में रिचा चड्‌ढा से मांगी बिना शर्त माफी, सोशल मीडिया से पोस्ट हटाने की अंडरटेकिंग भी दी

News Blast

ई-रिक्‍शा चालक के बेटे की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, पैसों की कमी की वजह से इंग्लैंड नहीं जा पा रहा था युवक

News Blast

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी का 22 साल पुराना वीडियो शेयर किया, मिस इंडिया प्रतियोगिता में रैम्प वॉक करती दिखीं

News Blast

टिप्पणी दें