May 17, 2024 : 3:13 PM
Breaking News
मनोरंजन

पायल घोष ने बॉम्बे हाई कोर्ट में रिचा चड्‌ढा से मांगी बिना शर्त माफी, सोशल मीडिया से पोस्ट हटाने की अंडरटेकिंग भी दी

18 घंटे पहले

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने रिचा चड्‌ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है। बुधवार को यह मामला बॉम्बे हाई कोर्ट में था। जहां कोर्ट ने पायल की माफी स्वीकार कर ली है। पायल के इस कदम के बाद यह मामला अब पूरी तरह सुलझ गया है। पायल ने कोर्ट के सामने यह भी वादा किया कि वे ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर रिचा के खिलाफ की गई सभी पोस्ट हटा देंगी।

इस मामले की सुनवाई एके मेनन की पीठ ने की। जिनके सामने पायल का बयान रिकॉर्ड किया गया कि वे समझौता कर चुकी हैं। गौरतलब है कि रिचा ने 1.1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी। साथ ही इस मामले में स्थायी और अंतरिम राहत देने की मांग भी की थी।

कमाल आर खान भी थे शामिल
रिचा ने कमाल आर खान के खिलाफ भी मानहानि का मुकदमा किया था। रिचा के वकील डॉ. तुलजापुरकर का कहना है कि न्यूज चैनल एबीएन तेलुगु को रिचा के खिलाफ अपनी सभी रिपोर्ट वापस लेनी चाहिए जो घोष की टिप्पणी पर आधारित हैं। वहीं चैनल के वकील ने कहा कि वह अदालत के आदेश को मानेगा।

जवाब देने चार हफ्ते का समय दिया
इसी मुकदमे में एक और आरोपी बनाए गए कमाल आर खान के वकील ने कोर्ट से कहा कि वह रिचा के खिलाफ किसी भी तरह का पब्लिक कमेंट नहीं करेंगे। कोर्ट ने पायल और रिचा के बीच मुकदमा खत्म हो गया है लेकिन एबीएन तेलुगु और कमाल आर खान के खिलाफ अभी चल रहा है। कोर्ट ने दोनों को 4 हफ्ते का समय दिया है।

Related posts

सोशल वर्क कर रहे लड़के से IPS को हुआ प्यार, बोली- जंगलीपने से भी…

News Blast

मां की चोट के चलते सड़क मार्ग से दिल्ली पहुंचीं स्वरा भास्कर, 5 पेट्स और कुक के साथ हुई थीं रवाना

News Blast

69 साल बाद की कल्पना:2090 के फ्यूचर वर्ल्‍ड वॉर जैसी तबाही के तुरंत बाद के हालातों पर सेट है टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ की कहानी

News Blast

टिप्पणी दें