April 25, 2024 : 11:34 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य लाइफस्टाइल हेल्थ

सोशल वर्क कर रहे लड़के से IPS को हुआ प्यार, बोली- जंगलीपने से भी…

उत्तराखंड की आईपीएस रचिता जुयाल (IPS Rachita Juyal) सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक वीडियो में उन्होंने अपनी लव स्टोरी शेयर की है. उन्होंने बताया कि कैसे सोशल वर्क के दौरान उनकी मुलाकात यशस्वी जुयाल नाम के शख्स से हुई थी, जिससे उन्हें प्यार हो गया और फिर उसी से शादी रचा ली.

बता दें कि IPS रचिता और फिल्म डायरेक्टर यशस्वी की शादी पिछले साल हुई है. यशस्वी फेसम डांसर, कोरियोग्राफर और टेलीविजन होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) के भाई हैं. अपनी लव स्टोरी के बारे रचिता बताती हैं कि यशस्वी से उनकी मुलाकात कोरोना की दूसरी लहर के दौरान हुई थी.

दरअसल, रचिता को सोशल वर्क में काफी दिलचस्पी थी. वो कई एनजीओ की मदद कर रही थीं. इसी बीच उनकी मुलाकात यशस्वी से हुई. हालांकि, वो उन्हें पहले से नहीं जानती थीं. लेकिन काम के दौरान दोनों में अच्छी बातचीत होने लगी. रचिता हंसते हुए कहती हैं- उनकी टीम में यशस्वी मुझे सबसे ज्यादा इंटेलिजेंट लगे. वो एनजीओ वर्क में नए थे तो मैंने उन्हें थोड़ा ग्रूम भी किया. जब पता चला कि यशस्वी आर्टिस्ट हैं तो और बातचीत होने लगी. क्योंकि रचिता को भी इस फील्ड से काफी लगाव था. बात करते-करते उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई और आगे चलकर ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

Related posts

केरल के 1248 मंदिरों के दान में आए सैकड़ों टन पीतल के बर्तन और दीपक बेचे जाएंगे, आय बढ़ाने के लिए फैसला

News Blast

IITs में ह्यूमैनिटीज और आर्ट्स सब्जेक्ट्स भी पढ़ाए जाएंगे, देश के सभी इंस्टीट्यूट में एडमिशन के लिए एक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट होगा

News Blast

एग्जिक्युटिव के कहने से नहीं बल्कि जरूरत को देखते हुए खुद तय करें, आपको गाड़ी में ज्यादा पावर चाहिए या टॉर्क

News Blast

टिप्पणी दें