July 16, 2024 : 2:04 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

23 साल के लड़के से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, पति ने प्रेमी की ये कर दी हाल

इंदौर के गांधी नगर में एक पति ने पत्नी के प्रेमी पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसे मौत के मुहाने तक पहुंचा दिया. युवक का गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है. महिला ने किसी बहाने से युवक को बुलाया था. उसे देखकर पति उस पर टूट पड़ा. शख्स को गंभीर रूप से घायल कर दोनों फरार हो गए. पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. युवक के परिजनों का कहना है कि युवक और महिला के बीच अफेयर चल रहा था. इस अफेयर को युवक के परिजनों ने यह कह कर खत्म करा दिया था कि शादीशुदा महिला के साथ संबंध रखना ठीक नहीं.

गांधी नगर पुलिस के मुताबिक, 15 जून को थाने पर सूचना आई थी कि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. तब पता चला कि घायल युवक का नाम अजय दामठिया है. वह 23 साल का है और महावीर मार्ग में रहता है. उसने शिकायत की है कि बड़ा बांगड़दा में रहने वाले एक युवक सुभाष और रिद्धी-सिद्धी अपार्टमेंट में रहने वाली उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने बताया कि महिला लंबे समय से पति से अलग रह रही है. इस बीच उसकी अजय से दोस्ती हो गई थी. ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों के बीच अफेयर हो गया.

परिजनों ने युवक को समझाया
ये बात किसी तरह महिला के पति सुभाष को पता चल गई. उसे ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उसने कई बार पत्नी को इस बारे में समझाया भी. दोनों के बीच कई बार विवाद हुआ. इसके बाद अजय के परिजनों ने उसे समझाया कि शादीशुदा महिला से संबंध रखना अच्छी बात नहीं होती. इससे एक पूरा परिवार बर्बाद हो जाता है. इस बीच, अजय और सुभाष के बीच भी बातचीत हो गई और विवाद थम गया था. पीड़ित युवक के परिजनों का कहना है कि विवाद पूरी तरह खत्म हो गया था. उसके बाद यह क्यों हुआ, समझ के परे है.

महिला ने खुद कॉल किया- परिजन
अजय के परिजनों ने बताया कि 15 जून को महिला ने खुद अजय को कॉल किया और कहा कि पति मारपीट कर रहा है. अजय जैसे ही वहां पहुचा तो आरोपी ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसमें अजय बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद पति-पत्नी मौके से फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों के पकड़ जाने के बाद ही स्थितियां और स्पष्ट होंगी.

Related posts

सिंध नदी में बस गिरने से बची:सीधी से ग्वालियर जा रही बस को शराब पीकर चला रहा था ड्राइवर; सिंध नदी पुल के नजदीक बस का बिगड़ा संतुलन और रेलिंग तोड़ते पलटी, 2 घायल

News Blast

आज रिया से पूछताछ हो सकती है, सीबीआई सुशांत की सोशल मीडिया पोस्ट, वॉट्सएप चैट और दोस्तों से बातचीत का एनालिसिस भी करेगी

News Blast

वर्क फ्रॉम होम में अपनाएं ये योगासन

News Blast

टिप्पणी दें