June 15, 2024 : 3:37 PM
अन्तर्राष्ट्रीय खेल

South Africa vs India | विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे, के एल राहुल ने संभाली टीम की कमान

भारतीय क्रिकेट के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे, उनकी जगह टीम की कमान  सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने संभाली है। केएल राहुल ने टॉस के दौरान कहा, ‘‘विराट कोहली के पीठ के ऊपरी हिस्से में दर्द, उम्मीद है अगले टेस्ट तक फिट हो जाएंगे।

भारत की अगुवाई केएल राहुल जोहान्सबर्ग के वांडर्स स्टेडियम में दूसरे टेस्ट में करेंगे। सोमवार को टॉस  से पहले ब्रॉडकास्टर्स ने पुष्टि की कि नियमित कप्तान विराट कोहली दूसरे टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं। फिलहाल भारतीय टीम ने टॉस जीता हैं और भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करेगी।

विराट कोहली का बल्लेबाजी फॉर्म पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है, उन्होंने 2020 की शुरुआत से 14 मैचों में 26.08 की औसत से सिर्फ 652 रन बनाए हैं। कोहली ने 310 रन बनाए हैं, जिसमें वांडरर्स में एक शतक और 2 अर्द्धशतक शामिल हैं, जहां भारत एक भी टेस्ट मैच नहीं हारा है।

 

Related posts

भारतीय बॉक्सिंग पर कोरोना का साया:तुर्की दौरे पर 8 इंडियन बॉक्सर कोरोना पॉजिटिव, सभी को इस्तांबुल में क्वारैंटाइन किया गया

News Blast

तीसरे दिन ट्रम्प के वक्ताओं के 20 प्रमुख बयान; इनमें से 13 झूठे, चार सच्चे और तीन बेहद चौंकाने वाले

News Blast

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों पर केस दर्ज-पुलिस

News Blast

टिप्पणी दें