April 19, 2024 : 1:33 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other खबरें राज्य राष्ट्रीय

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में कोरोना विस्‍फोट; जीतन राम मांझी की मांग- स्‍थगित हो आयोजन

पटना. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जनता दरबार में कुक समेत कई फरियादी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार, खाना बनाने आए होटल मौर्या के 5 स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, अपनी समस्‍याओं के निदान की आस में जनता दरबार पहुंचे 6 फरियादी भी कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. इसकी जानकारी मिलते ही सभी संक्रमितों को तत्‍काल प्रभाव से क्‍वारंटीन कर दिया गया है. बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले अचानक से काफी बढ़ने लगे हैं. कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे के बीच कोरोना संक्रमण में वृद्धि ने शासन-प्रशासन की चिंताएं बढ़ा दी हैं.

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी अक्‍सर ही अपने बयानों को लेकर चार्चा में रहते हैं. इस बार प्रदेश के पूर्व सीएम ने बिहार के मौजूदा मुख्‍यमंत्री से एक मांग कर डाली है. उन्‍होंने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से जनता दरबार को बंद करने की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि यह राज्‍यहित में होगा. जीतन राम मांझी पिछले कुछ समय से लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं, जिससे वह सुर्खियों में बने रहते हैं. अब देखना यह है कि जनता दरबार बंद करने की उनकी मांग पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार या फिर उनकी पर्टी की ओर से क्‍या प्रतिक्रिया आती है.

बढ़ते जा रहे हैं. इसे देखते हुए जीतन राम मांझी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से जनता दरबार का आयोजन बंद करने की मांग की है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ‘बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को ध्‍यान में रखते हुए माननीय मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि जनता दरबार कार्यक्रम फिलहाल स्‍थगित रखा जाए. यह राज्‍यहित में कारगर फैसला होगा.’

Related posts

15 अगस्त तक कोरोना वैक्सीन लॉन्च करने की बात पर आईसीएमआर ने कहा- केवल अनावश्यक प्रक्रिया को दरकिनार करने को कहा था

News Blast

4 सीटों पर मतदान खत्म, 5 बजे तक 54.06% लोगों ने वोट डाला

News Blast

तालिबान ने क़तर से भारत के लिए भेजा पैग़ाम, ”रिश्ते पहले की तरह बने रहें” -प्रेस रिव्यू

News Blast

टिप्पणी दें