May 14, 2024 : 9:55 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other क्राइम ताज़ा खबर महाराष्ट्र राज्य

कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ सरेआम हुई ऐसी हरकत,

कबीर सिंह फिल्म में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने हाल ही में अपने साथ हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया, जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे खुलेआम उनसे उनका सामान छीन लिया गया और इस घटना के बाद वो थोड़ी सहम सी गई हैं.

निकिता का बुरा एक्सपीरिएंस

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने हाल ही में मुंबई की सड़कों पर अपने दर्दनाक अनुभव को साझा किया. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका फोन छीन लिया गया था जब वह मुंबई के बांद्रा की सड़क पर चल रही थीं. अपने अनुभव को साझा करते हुए, कबीर सिंह की एक्ट्रेस ने लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने की कोशिश की और उनकी मदद करने वालों को भी धन्यवाद दिया.

बीच सड़क छीना फोन

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने पूरी घटना साझा की और खुलासा किया कि उनके पास 24 घंटे का समय था. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैंने कल का एक दुखद अनुभव साझा किया जो बहुत नाटकीय था और इसने मुझे 24 घंटे का कठिन समय दिया. मैं शाम को करीब 7:45 बजे बांद्रा में 14 वीं लेन पर चल रही थी. दो आदमी बाइक से आए थे. पीछे, मेरे सिर पर थपथपाया जिससे अचानक मुझे एक पल के लिए विचलित कर दिया और पीछे बैठे सवार ने मेरे हाथ से मेरा फोन छीन लिया. जब उन्होंने ऐसा किया तो वे आगे बढ़ रहे थे. इसलिए इससे पहले कि मैं कुछ कर पाती वे भाग गए.’

भागने में कामयाब हुए स्नैचर्स

बिग बुल (Big Bull Movie) स्टार ने आगे बताया कि इस घटना ने उन्हें सदमे की स्थिति में छोड़ दिया. वह कुछ पल के लिए कुछ समझ नहीं पा रही थीं. जब तक वह वापस लौटीं, तब तक स्नैचर्स भाग निकले. निकिता दत्ता ने यह भी बताया कि उन्हें सड़क पर चलने वालों का समर्थन मिला. उन्होंने लिखा,  ‘आस-पास चलने वाले लोग मदद के लिए दौड़ने लगे थे कई लोगों ने तो उन स्नैचर्स को फॉलो करने की भी कोशिशी की. लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो गई और वो लोग वहां से भाग गए.

फॉर्मैलिटीज पूरी कीं

निकिता (Nikita Dutta) ने आगे कहा, ‘इस घटना में मैंने जो भी असहायता और क्रोध महसूस किया, उसकी वजह से मुझे काफी डर लगा’. निकिता दत्ता ने मदद के लिए आगे आए लोगों का आभार जताया. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं. अंत में, निकिता को उम्मीद थी कि ऐसा किसी और के साथ कभी नहीं होगा.

Related posts

ड्यूटी करके घर लौट रहे आरक्षक धारासिंह की सड़क हादसे में मौत

News Blast

Budaun case: मुख्य आरोपी सत्यनारायण गिरफ्तार, गांव वालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

Admin

ग्वालियर में उधारी मांगने पर दोस्त की गर्दन उड़ाई:पैसे देने बुलाया, शराब पिलाकर कुल्हाड़ी से मार डाला; सिर बोरे में भरकर रातभर वहीं बैठा; सुबह थाने जाकर बोला- मर्डर किया है, बॉडी घर में है..

News Blast

टिप्पणी दें