April 29, 2024 : 5:38 AM
Breaking News
MP UP ,CG

ड्यूटी करके घर लौट रहे आरक्षक धारासिंह की सड़क हादसे में मौत

दैनिक भास्कर

Jul 07, 2020, 06:59 AM IST

आलोट. नगर से तीन किमी दूर शिप्रा नदी समीप बने पुल के समीप रविवार रात आलोट में पदस्थ आरक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। शव पुलिया से नीचे बने गड्ढे में मुंह के बल पड़ा मिला। अंदरुनी चोटों के कारण खून का रिसाव होने से उसकी मौत हुई। 6 दिन पहले ही धारासिंह चौहान (25) निवासी डेलची बुजुर्ग ने आलोट ज्वाइन किया। रविवार रात 11 बजे बड़ाैद फंटे पर बनी चेकपोस्ट पर डयूटी कर बाइक से घर लौट रहे थे।

रास्ते में शिप्रा नदी पुल के समीप उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ा और वे पुलिया की रेलिंग से टकराते हुए बाइक सहित सड़क से नीचे उतर गए। एसआई चंदेल व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। आरक्षक के शव को सरकारी अस्पताल लाए। जहां बीएमओ डॉ. देवेंद्र मौर्य ने पीएम किया।

शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे। माैर्य ने बताया अंदरूनी चोट के खून का रिसाव हुआ और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी अशोक निनामा ने कहा कि आरक्षक चेक पोस्ट से काेराेना ड्यूटी कर घर लौट रहा था तभी हादसा हो गया। पीएम कराकर पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया।

Related posts

रक्षा मंत्रालय का बड़ा एलान, वायु सेना में अब स्थायी तौर पर होगी महिला लड़ाकू पायलटों की नियुक्ति

News Blast

यूपी में रिकवरी रेट पहुंचा 86.04 फीसदी तक पहुंचा; 24 घंटों में कोविड के 4095 नए संक्रमित मिले, 4444 लोग हुए डिस्चार्ज

News Blast

RPF ने तीन रेलवे कर्मचारियों को किया गिरफ्तार:पांच हजार के लालच में पार्सल विभाग के कीमती दस्तावेज बेचने का आरोप,पुलिस ने दस्तावेज के 12 बोरे किये जब्त

News Blast

टिप्पणी दें