May 9, 2024 : 6:45 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें ताज़ा खबर

INDvsPAK मैच के बाद विराट कोहली की बेटी को मिली ऑनलाइन रेप की धमकी

पिछले महीने दुबई में भारत और पाकिस्तान (INDvsPAK) के बीच हुए T-20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत की हार के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को ऑनलाइन रेप की धमकी देने की खबरों पर स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है। DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को ट्विटर पर बलात्कार की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस साइबर क्राइम ब्रांच के डीसीपी को भेजे गए नोटिस में ऑनलाइन ट्रोल के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग की है। DCW ने नोटिस में पुलिस उपायुक्त से उन्हें एफआईआर की एक कॉपी, पहचाने गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों की डिटेल, कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट आठ नवंबर तक उपलब्ध कराने को कहा है।

स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ”विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को जिस तरह ट्विटर पर रेप की धमकी दी गई वो बेहद शर्मनाक है। इसी टीम ने हमें हजारों बार गौरवांवित महसूस कराया है, हार पे ये घटियापन क्यों? मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी देने वाले सभी गिरफ्तार हों!”

Swati Maliwal
@SwatiJaiHind
विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को जिस तरह ट्विटर पर रेप की धमकी दी गई वो बेहद शर्मनाक है। इसी टीम ने हमें हज़ारों बार गौरवांवित महसूस कराया है, हार पे ये घटियापन क्यों? मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी देने वाले सभी गिरफ्तार हों!

Image

Related posts

मिलिट्री परेड में नई बैलिस्टिक मिसाइल का प्रदर्शन किया, यह 12 हजार किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक निशाना लगा सकती है

News Blast

પ્રેમની નિશાની છે ભારતની આ ઐતિહાસિક ઈમારતો

News Blast

चली ठंडी हवा, बदला मौसम: हवा ने बढ़ाई दिन और रात की सर्दी, तीन दिन में 6.1 डिग्री नीचे आया पारा, जले अलाव

Admin

टिप्पणी दें