May 15, 2024 : 4:12 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य

बीजेपी के लिए शुभ ‘मंगल’, शिवराज सिंह चौहान बोले- हमें एकतरफा बढ़त

एमपी उपचुनाव (MP By Elections Result Update) में बीजेपी तीन सीटों पर जीत की ओर बढ़ रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan Reaction) बीजेपी ऑफिस पहुंचकर मीडिया से बात की है। उन्होंने कहा है कि हम शानदार जीत की ओर बढ़ रहे हैं। इससे साफ हो गया है कि जनता बीजेपी के साथ है।
भोपाल
उपचुनाव (MP By elections Result Latest Update) में बीजेपी की बल्ले-बल्ले है। एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीट पर बीजेपी जीत की ओर बढ़ रही है। अप्रत्याशित सफलता से गदगद होकर सीएम शिवराज सिंह चौहान बीजेपी ऑफिस पहुंचे। बीजेपी ऑफिस पहुंचकर उन्होंने मीडिया से बात की है। साथ ही कहा है कि यह जनता की जीत है। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर कटाक्ष भी किया है।


सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी काउंटिंग जारी है। अभी तक के नतीजे बीजेपी के लिए सुखद और उत्साहवर्धक है। खंडवा में हम बहुत आगे हैं। जोबट का परिणाम हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। कांग्रेस ने आदिवासियों में प्रचार किया था कि हम उनके विरोधी हैं। शिवराज ने कहा कि हमारी सरकार ने जनजातीय लोगों के लिए कई योजनाएं बनाई थीं। जोबट में एकतरफा बीजेपी को बढ़त है। जोबट में शानदार सफलता के अपने मायने हैं।वहीं, पृथ्वीपुर की सीट पर कांग्रेस का कब्जा रहा है। वहां भी हमारी बढ़त काफी महत्वपूर्ण है। अभी तक के परिणाम बीजेपी के लिए शुभ और सुखदायी है। यह परिणाम साबित करता है कि देश की जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है। हम सभी लोगों के आभारी हैं। वहीं, कमलनाथ के आरोपों पर शिवराज ने कहा कि वह कल तक कह रहे थे कि हम चारों सीटों जीत रहे हैं।शिवराज ने कहा कि उन्हें अब लग रहा कि हम हार रहे हैं तो उन्हें लग रहा है कि हम धनबल से जीत रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं पर पृथ्वीपुर में हमला हुआ है। कमलनाथ अब सच्चाई को स्वीकार करें। इस जीत के मायने बहुत महत्वपूर्ण है।

Related posts

टूल किट मामले में इन राज्यों के ‘बड़े लोग’ निशाने पर, दिल्ली पुलिस को मिले कई अहम सुराग

Admin

ONLINE बुलेट बेचना पड़ा महंगा:बुलेट बेचने इंटरनेट पर शेयर की थी डिटेल, ग्राहक बनकर ठग ने खरीदने में दिखाई रूचि, एडवांस पैमेंट की लिंक भेज खाते से उड़ा दिए 30 हजार

News Blast

बाइक की टक्कर से युवक की मौत, बाइक सवार पकड़ाया

News Blast

टिप्पणी दें