May 9, 2024 : 5:00 PM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

साइकल यात्रा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम का कम वोट से जीत का दर्द जुबां पर आया

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम विधानसभा चुनाव में मिली अपनी कम वोटों की जीत का दर्द तीन साल से दिल में रखे थे लेकिन साइकल यात्रा के दौरान यह उनकी जुबां पर आ ही गया। उन्होंने कहा कि जब कोई उनसे इस बारे में कुछ कहता है तो उनके पास कोई जवाब नहीं होता है।

मध्य प्रदेश विधानसभा के स्पीकर गिरीश गौतम की साइकल यात्रा का आज उनके विधानसभा क्षेत्र रीवा जिले के देवतालाब में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समापन करने जा रहे हैं। मगर साइकल यात्रा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष गौतम ने अपने मतदाताओं के सामने अपनी शिकायत रख दी। वे बोले की उनकी कम वोटों की जीत को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी एकबार उन पर कमेंट कर चुके हैं जिसका उनके पास कोई जवाब नहीं था। सीएम ने देवतालाब क्षेत्र के विकास के लिए राशि मांगने पर उनसे यह बात कही थी। सीएम ने कहा था आप देवतालाब में इतना काम कराते हो और इतनी राशि ले जाते हो फिर आप 1000-1200 वोटों से क्यों जीते। गिरीश गौतम ने कहा कि उनके पास इसका कोई जवाब नहीं था और उनके यह कहने पर उन्हें शर्मिंदगी भी हुई थीसाइकल यात्रा में लोगों की कई मांग
साइकल यात्रा के दौरान विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को सात दिन में क्षेत्र के कई लोगों ने उन्हें समस्याएं गिनाईं। देवतालाब विधानसभा क्षेत्र का मुख्यालय होने की वजह से इसे तहसील बनाए जाने, बाणसागर बांध का पानी सीतापुर होकर ले जाने जैसी प्रमुख मांग ग्रामीणों ने की है। इसके अलाना गौ अभयारण्य बनाकर गौवंश की रक्षा करने के लिए भी लोगों ने ज्ञापन सौंपे हैं।

Related posts

पॉजिटिव महिला डॉक्टर ने पति के साथ ईएसआई कॉलेज में मचाया हंगामा, जान बूझकर छिपाई कोरोना रिपोर्ट; केस दर्ज

News Blast

डाक बंगला रोड और नंद कॉलोनी में 1-1 पॉजिटिव

News Blast

जीएसटी काउंसिल केन्द्र को अपनी ओर से कर्ज लेने को अधिकृत करने पर विचार करें

News Blast

टिप्पणी दें