May 20, 2024 : 4:42 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

पॉजिटिव महिला डॉक्टर ने पति के साथ ईएसआई कॉलेज में मचाया हंगामा, जान बूझकर छिपाई कोरोना रिपोर्ट; केस दर्ज

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Positive Female Doctor Creates Ruckus With Husband At ESI College, Deliberately Hides Corona Report; Case Filed

फरीदाबाद13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

कोरोना पॉजिटिव एक महिला डॉक्टर ने पति के साथ ईएसआई मेडिकल कालेज में जमकर हंगामा किया और ऑन ड्यूटी डॉक्टर व कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की। यही नहीं उसने कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट को छिपाकर कर्मचारियों के जान को संकट में डाला। सरकारी कामकाज में भी बाधा पैदा की। ऑन ड्यूटी महिला डॉक्टर ने आरोपी महिला डॉक्टर के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। घटना एसजीएम नगर थानाक्षेत्र की है।

एनआईटी स्थित ईएसआई मेडिकल कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. दिपाली कौशिक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 21 अक्टूबर को वह ऑन ड्यूटी थी। तभी एचओडी डॉ. प्रवीण मलिक का फोन आया कि नीचे आईसीयू में एक महिला डॉक्टर निधि और उनके पति हंगामा कर रहे हैं। डॉ. दिपाली का आरोप है कि हंगामा करने वाली डॉक्टर निधि की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी लेकिन उन्होंने इसे नहीं बताया।

ऐसा न कर उक्त डॉक्टर दंपति ने अस्पताल कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने के साथ लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया। डॉक्टर होने के बाद भी आरोपी ने किसी गाइड लाइन का पालन नहीं किया। जबकि वह खुद ईएसआईसी दिल्ली में कार्यरत है। पीड़िता डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला डॉक्टर व उनके पति के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Related posts

चाचा चौधरी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे, इसके लिए डिज्नी-हॉटस्टार के साथ डील साइन हुई

News Blast

बंगाल, ओडिशा और छत्तीसगढ़ सरकार ने कहा- गुजरात से ट्रेनें मत भेजो, हमारे यहां भी संक्रमण बढ़ जाएगा

News Blast

प्रदेश का पहला प्लाज्मा बैंक फरीदाबाद में बनेगा, सब कुछ ठीक रहा तो अगले 15 दिन में चालू होगा

News Blast

टिप्पणी दें