May 7, 2024 : 4:17 AM
Breaking News
Other

रीवा में दो गुटों में तलवारबाजी:

रीवा के चोरहटा थाना अंतर्गत पैपखरा गांव में दो पक्षों का पुराना विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। पुलिस के मुताबिक डायल 100 को सूचना देने पर आरोपी पक्ष और भड़क गया। ऐसे में एक-दूसरे को घेरकर तलवार व डंडे से हमले शुरू कर दिया। पथराव में 10 लोग घायल हो गए। 4 गंभीर घायलों को संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों से मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

चोरहटा थाने के उपनिरीक्षक महेन्द्र सिंह ने बताया कि सोमवार की शाम 6 से 7 बजे के बीच पैपखरा निवासी सुनील कुमार मिश्रा के पिता मवेशी लेकर घर आ रहे थे। इसी बीच आरोपी पक्ष के महेन्द्र द्विवेदी और रजनीश द्विवेदी सहित अन्य लोग गाली गलौज करने गले। विरोध किए तो उनके घर की ओर पथराव शुरू कर दिया। इससे एक बच्ची घायल हो गई। ऐसे में पीड़ित परिवार ने डायल 100 को जानकार दे दी। सूचना के बाद डायल 100 बच्ची को लेकर परिजनों के साथ थाने आ गई।

डायल 100 के जाते ही खूनी संघर्ष शुरू
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि डायल 100 के जाते ही महेन्द्र द्विवेदी के घर के आधा दर्जन लोग कुल्हाड़ी, तलवार, डंडा व बंदूक लेकर उनके घर पहुंच गए। खौफ में पीड़ित परिवार घर से दूर बैठा था। तभी आरोपियों ने घेर कर हमला कर दिया। जिससे सुनील कुमार मिश्रा के पक्ष से 5 लोग घायल हो गए। वहीं महेन्द्र द्विवेदी के पक्ष से सेना के जवान सहित 3 से 4 लोग घायल हो गए है। ऐसे में सभी को एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है। जहां 4 लोग गंभीर है। चोरहटा पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Related posts

देश में कोरोना की वर्तमान स्थिति पर पीएम मोदी ने की बैठक, टीकाकरण अभियान की भी समीक्षा की

News Blast

वेपिंग किशोरों, युवाओं में कैसे एक बड़ी समस्या बनती जा रही है

News Blast

सीजफायर की अपील की, तालिबान बोला- पूरे प्रांत पर हमारा कब्जा

News Blast

टिप्पणी दें