May 5, 2024 : 5:01 PM
Breaking News
Other

हैदराबाद में बारिश के बाद टापू में तब्दील हुई सड़कें,

तेलंगाना समेत हैदराबाद में हुई बारिश लोगों के लिए आफत बन गई है। सबसे बुरा हाल तो हैदराबाद का है। यहां पर देर रात हुई भारी बारिश ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया है। यहां कई इलाकों में पानी घुटनों तक भर गया है। सड़कें पूरी तरह टापू बन चुकी हैं और जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इस बीच खबर है क भारी बारिश के कारण हुए जलभराव में दो लोग लापता हो गए हैं। अधिकारियों का कहना है कि दोनों की तलाश की जा रही है।

मौसम विभाग का कहना है कि हैदराबाद के लोगों को फिलहाल बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है। वैज्ञानिकों के मुताबिक, अगले 24 घंटों में हैदराबाद समेत तेलंगाना के भी कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना बनी हुई है।

एक दिन में 10 से 12 सेमी हुई बारिश
भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार हैदराबाद में रिकॉर्ड तोड़ बारिश हुई है। यहां सुबह 8:30 बजे से रात 11 बजे तक 10 से 12 सेमी बारिश दर्ज की गई। इस भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी घुटनों तक भर आया है और सड़कें जलमग्न हो चुकी हैं।

घरों में भरा पानी
बारिश के बाद हालात यह हो गए हैं कि यहां लोगों के घरों तक पानी भर गया है। लोग खुद को बचाने के लिए एक जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक ओल्ड सिटी स्थित एक रेस्टोरेंट के अंदर तक पानी घुस आया है। वहीं कई जगह लोगों के घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है।

 

 

Related posts

Police seek contempt of court action against Harsh Mander over speech at Jamia

Admin

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ 8 साल रिलेशनशिप में रहे थे शरद, फिर इस वजह से एक झटके में हो गए अलग

News Blast

राजेश खन्ना

News Blast

टिप्पणी दें